scriptघर से बिना बताए निकले नाबालिग की जंगल में मिली सड़ी हुई लाश, सिर-धड़ से हो गया था अलग | Rotten corpse of student found in Balod district forest | Patrika News

घर से बिना बताए निकले नाबालिग की जंगल में मिली सड़ी हुई लाश, सिर-धड़ से हो गया था अलग

locationबालोदPublished: Jun 24, 2020 02:04:47 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बालोद जिले के ग्राम नर्रा जंगल में 14 वर्षीय छात्र का 7 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई है। छात्र का शरीर पूरी तरह से सड़ चुका है जिससे उसकी पहचान काफी मुश्किल से हो गया है। (Balod crime news)

घर से बिना बताए निकले नाबालिग की जंगल में मिली सड़ी हुई लाश, सिर-धड़ से हो गया था अलग

घर से बिना बताए निकले नाबालिग की जंगल में मिली सड़ी हुई लाश, सिर-धड़ से हो गया था अलग

बालोद. जिले के ग्राम नर्रा जंगल में 14 वर्षीय छात्र का 7 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई है। छात्र का शरीर पूरी तरह से सड़ चुका है जिससे उसकी पहचान काफी मुश्किल से हो गया है। यह मामला आत्महत्या है या कुछ और इस इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते सोमवार की है। थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि नर्रा के जंगल के मिले नाबालिग के शव की हेमंत मंडावी के रूप में पहचान की गई है। प्रथम जांच में यह मामला फांसी का लग रहा है। लेकिन अभी इस मामले की जांच जारी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक हेमंत मंडावी सात दिन पहले ही अपने घर नर्रा से बिना बताए ही शाम 4 बजे निकला था जो घर नहीं आया था। मंगलवार सुबह जब उनके पिता संतोष मंडावी थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचने ही वाले थे तभी सुबह गांव के चरवाहे ने जंगल में एक सड़ा हुआ शव देखे जाने की जानकारी दी। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।
फांसी का अंदेशा पर सिर धड़ से अलग
पुलिस प्रथम दृष्टि जांच में इसे फांसी मान रही है। बालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है और बच्चे के सिर को जंगली जानवर ने नोंच डाला है जिससे धड़ अलग हो गया है। बच्चे के शव के पास गमछा भी मिला है । पुलिस को अंदेशा है कि नाबालिग ने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। पुलिस ने इस मामले पर मर्ग कायम कर मामले कि जांच में जुट गई है।
डेढ़ माह पहले महिला की मिली थी लाश
डेढ़ माह पहले महिला की की हत्या कर लाश जंगल मे फेंकने के मामले को पुलिस आज तक सुलझा नहीं पाई है। इसी जंगल में सियादेवी मन्दिर के पास भी डेढ़ माह पहले एक 35 वर्षीय महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। आज तक आरोपी पुलिस पकड़ के बाहर है।

ट्रेंडिंग वीडियो