एक रात में चोरी की छह घटना को अंजाम देने वाला गिरफ्तार, दुर्ग क्षेत्र में भी की कई चोरियां

जिले में अनेक जगहों पर चोरी की लगातार घटना हो रही थी। इसका सुराग नहीं मिलने से पुलिस परेशान थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़कर कड़ी पूछताछ की गई तो घटना करना कबूल किया, इससे पुलिस को बड़ी राहत मिली है।

By: Chandra Kishor Deshmukh

Published: 16 May 2019, 08:30 AM IST

बालोद @ patrika . जिले में अनेक जगहों पर चोरी की लगातार घटना हो रही थी। इसका सुराग नहीं मिलने से पुलिस परेशान थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पकड़कर कड़ी पूछताछ की गई तो घटना करना कबूल किया, इससे पुलिस को बड़ी राहत मिली है। पता चला कि बालोद के अलावा आरोपी ने दुर्ग क्षेत्र में भी घटना को अंजाम दिया है।

यहां की थी चोरी
थाने से मिली जानकारी अनुसार 4 मई की रात 12.30 बजे ग्राम अरौद में सड़क किनारे एक घर से बाइक सीजी 04 सीवाय, 6105 की चोरी हुई थी। वहीं अरौद के कलामंच के पास एक घर से नगदी 2000 व मोबाइल चोरी हुई थी। उसके बाद 5 मई की रात ग्राम बोड़की के तालाब के पार दीवाल फांदकर आलमारी से चांदी की पायल, ऐठी व मोबाइल व एक दुकान से नगदी चोरी की गई थी। उसके बाद ग्राम भेडिय़ा नवागांव में दुकान से नगदी 3000 की चोरी की गई थी। वहीं इसी गांव के बाजार चौक की दुकान नगद 5000 रुपए की चोरी की गई थी।

बाइक को नाले में छिपा रखा था
इस सब चोरियों का आरोपी पुलिस के पकड़ में आया, तो उनसे एक बाइक जो ग्राम सोंहपुर के नाला में छिपा दिया गया था को जब्त किया गया। इन सग्राम बोडकी से पायल व मोबाईल को घर में रखा था व किसी को बेचने के लिए दिए जेवर को जब्त किया गया। पुलिस को आरोपी ने बताया उन्होंने दुर्ग क्षेत्र में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

ये हैं आरोपी
पकड़े गए आरोपी में 19 साल का योगेश उर्फ अभय, पिता राधेलाल, ग्राम चरोटा और गोलू उर्फ कालिया, पिता मनिया राम शंकरपुर राजनांदगांव शामिल हैं। आरोपी के कब्जे से दो मोबाइल दो बाइक, चांदी की पायल सहित 82,950 रुपए का सामान जब्त किया गया।

Show More
Chandra Kishor Deshmukh Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned