रोज-रोज के झगड़े से नाराज होकर जवान बेटे ने पिता की सब्बल से मारकर हत्या की, मदद के लिए चीखती रही मां

डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते एक बेटे ने पिता के सिर पर सब्बल से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 29 Dec 2020, 02:21 PM IST

बालोद/डौंडीलोहारा. जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद के चलते एक बेटे ने पिता के सिर पर सब्बल से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना 27 दिसंबर रात 9 से 10 बजे के बीच की है। रात को ही घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अक्सर मृतक अपनी पत्नी से भी विवाद करता था। जिससे बहू-बेटे भी परेशान रहते थे। रविवार रात को भी विवाद हो रहा था। इसी बात से आवेश में आकर रोज झगड़ा करते हो कहते हुए बेटे ने सब्बल से कर दिया हमला।

पुलिस के सामने कबूल किया जुर्म
जानकारी के मुताबिक थाना डौंडीलोहारा के समीप राजनंदगाव मार्ग पर 6 किमी दूर ग्राम खैरीडीह में यह घटना हुई। आरोपी अजय देवांगन पिता गैंदलाल देवांगन (30) है। मृतक गैंदलाल देवांगन पिता स्वर्गीय छोटू राम (60) है। घटना के बाद हत्या करने वाला गांव में ही था। संदेही के तौर पर पुलिस ने पूछताछ की। उसने हत्या करने की बात बताई।

अपराध पंजीबद्ध किया
एएसआई महोबिया ने बताया कि मृतक का शव मकान के अंदर पड़ा था। आरोपी अजय कुमार देवांगन के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार के न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी मनीष शर्मा, चंद्रहास नागे, अजीत महोबिया, जितेंद्र सिन्हा, कुलेश्वर भुआर्य किरण यदु, पिपेश्वर बंजारे, टिकेश साहू का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned