scriptतालाब किनारे खेल रहे बच्चे पर सूकर ने किया हमला, दो घायल | Sukar attacked the children playing on the lake, attacked two, injured | Patrika News

तालाब किनारे खेल रहे बच्चे पर सूकर ने किया हमला, दो घायल

locationबालोदPublished: Jul 08, 2019 12:18:46 am

दोस्तों के साथ खेल रहे बच्चों पर जंगली सूकर ने हमला कर दिया, जिससे दो बच्चे घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

balod patrika

तालाब किनारे खेल रहे बच्चे पर सूकर ने किया हमला, दो घायल

बालोद @ patrika . दोस्तों के साथ खेल रहे बच्चों पर जंगली सूकर ने हमला कर दिया, जिससे दो बच्चे घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

10 बच्चे तालाब के पास खेल रहे थे
जानकारी के मुताबिक यह घटना जिले के ग्राम मालीघोरी का है जहां रविवार की छुट्टी की वजह से 10 बच्चे गांव के तालाब के समीप खेल रहे थे। तभी दोपहर 2 बजे एक जंगली सूकर दौड़ते हुए आया और दो बच्चों पर हमला कर दिया। जंगली सूकर को देखते हुए बाकी बच्चे भाग निकले। सूकर के हमले से घायल तुषार धनकर पिता भूपेंद्र 10 साल व धर्मेंद्र देशमुख 12 साल है।
एक के पैर और दूसरे के कमर पर हमला
इस घटना में जंगली सूकर ने तुषार के पैर पर हमला किया जिससे पैर के पंजे में गंभीर चोटे आई है। वहीं धर्मेंद्र के कमर में हमला किया जिससे उसके कमर में गंभीर चोट आई। दोनों को निजी वाहन से जिला अस्पताल बालोद ले जाया गया जहां दोनों का इलाज किया गया। तुषार के पैर में गंभीर चोट को देखते हुए उसे उच्च चिकित्सा सुविधा के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं धर्मेंद्र का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो