scriptलकड़ी लाने गए युवक पर तीन भालुओं ने किया एक साथ हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती | The bears attacked the young man who brought wood | Patrika News

लकड़ी लाने गए युवक पर तीन भालुओं ने किया एक साथ हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

locationबालोदPublished: Aug 13, 2020 11:42:47 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

जंगल में जलाऊ लकड़ी लाने जा रहे एक युवक पर तीन भालुओं ने हमला कर दिया। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल बालोद में भर्ती कराया गया है। (bear attack man in Balod)

लकड़ी लाने गए युवक पर तीन भालुओं ने किया एक साथ हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

लकड़ी लाने गए युवक पर तीन भालुओं ने किया एक साथ हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बालोद/डौंडी. जंगल में जलाऊ लकड़ी लाने जा रहे एक युवक पर तीन भालुओं ने हमला कर दिया। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल बालोद में भर्ती कराया गया है। घटना डौंडी परिक्षेत्र के आमडुला गांव के जंगल की है। युवक कुलेश्वर यादव पिता विनोद यादव (25) अपने गांव महामाया से ससुराल आमाडुला आया था। सुबह जंगल से लगे राजस्व क्षेत्र में लकड़ी लाने गया था, तभी भालुओं ने हमला कर दिया। वह बुरी तरह घायल हो गया। इसकी जानकारी घर वालों और वन विभाग के कर्मचारियों को मिली।
जिला अस्पताल किया रेफर
आमाडुला सहायक परिक्षेत्र के फॉरेस्ट गार्ड कमलनारायण गौतम और गीतेश्वर यादव के माध्यम से घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आमाडुला ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। डौंडी रेंजर पुष्पेंद्र साहू ने कहा कि लोग जंगल की ओर फुटू, बॉस करील के लिए न जाएं। अपने घरों में ही रहें। लोगों के जंगल में जाने से जंगली जानवर रहवासी इलाके में आ रहे हैं। ऐसा करने से बचें।
लगातार बढ़ रहे भालुओं के हमले
डौंडी वन क्षेत्र में जंगली भालुओं के हमले लगातार बढ़ रहे हैं। युवक पर हमले के बाद क्षेत्र में लोग भालुओं के दहशत में है। वन विभाग के कर्मचारियों ने भी लोगों से जंगल में न जाने की अपील की है। बरसात का मौसम होने के कारण जंगल में भालू आसानी से नजर नहीं आते।घात लगाकर लोगों पर हमला कर देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो