scriptसियादेवी से रानी माई जा रहे लोगों की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन की मौत | दुर्घटना: दुर्ग जिले के विनायकपुर के रहने वाले थे मृतक | Patrika News
बालोद

सियादेवी से रानी माई जा रहे लोगों की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन की मौत

बालोद जिले के पर्यटन स्थल सियादेवी से मोटरसाइकिल सवार तीन पर्यटक तेज रफ्तार रानी माई जा रहे थे, लेकिन मोटरसाइकिल मोड़ पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। तीन पर्यटकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बालोदJul 09, 2024 / 11:34 pm

Chandra Kishor Deshmukh

Accident बालोद जिले के पर्यटन स्थल सियादेवी से मोटरसाइकिल सवार तीन पर्यटक तेज रफ्तार रानी माई जा रहे थे, लेकिन मोटरसाइकिल मोड़ पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। तीन पर्यटकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है।

मृतकों में ये शामिल

तीनों मृतक दुर्ग जिले के विनायकपुर निवासी हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। संजीवनी 108 से तीनों शव को जिला अस्पताल लाया गया। दुर्घटना में मरने वालों में देवानंद पिता हंसराम (25), नमन पिता युवराज (21) व खिलेंद्र (25) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

भुईयां ऐप में गड़बड़ी सहित 32 मांगों को लेकर पटवारी हड़ताल, जिले के 150 पटवारी शामिल

दो मोटर साइकिल में आए थे 5 लोग

दो मोटरसाइकिल में पांच लोग घूमने आए थे। जिस मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हुई, उसमें तीन लोग थे। एक मोटरसाइकिल में एक युवक व एक युवती थी। रानीमाई के पहले ही मोड़ पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पेड़ से टकरा गई।

तीनों के सिर में आदि गंभीर चोट

मोटरसाइकिल तेज गति से पेड़ से टकराई तो उसके परखच्चे उड़ गए। मोटरसाइकिल में सवार तीनों छिटक गए। पीछे मोटरसाइकिल में आ रहे अन्य साथियों ने घटना को देखा तो तीनों की पहचान हुई। तीनों के सिर फटने के कारण खून ज्यादा बह गया और घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें

प्राथमिक शाला जुन्नापानी में शिक्षक नहीं होने पर ग्रामीणों ने की तालाबंदी

बुधवार को किया जाएगा पोस्टमार्टम

पुलिस ने घटना के बाद जिला अस्पताल में तीनों की पूरी जानकारी लेकर शव को मरच्युरी में रखवा दिया है। बुधवार को तीनों मृतक का पोस्टमार्टम किया जाएगा। उसके बाद शव को उनके गृह ग्राम ले जाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मृतक का भाई सदमें में, रो-रो कर बुरा हाल

एक मृतक का सगा भाई दूसरी मोटरसाइकिल में एक युवती के साथ उनके पीछे आ रहा था। घटना के बाद वह सदमे है। उसका रो रोकर बुरा हाल है। युवती भी इस घटना से आहत है।

यह भी पढ़ें

बालोद जिले में औसत 19.1 मिमी बारिश, पानी के तेज बहाव में सड़क व पुलिया और कमजोर

परिजन पहुंचे जिला अस्पताल

दुर्घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई। घटना की जानकारी के बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। कल ही तीनों का अंतिम संस्कार गृह ग्राम विनायकपुर में किया जाएगा

Hindi News/ Balod / सियादेवी से रानी माई जा रहे लोगों की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो