scriptनाबालिग दुल्हन के साथ हनीमून मनाने से पहले दूल्हा पहुंच गया थाने, फिर हुआ ये सब | The groom and his friends were arrested by the police | Patrika News

नाबालिग दुल्हन के साथ हनीमून मनाने से पहले दूल्हा पहुंच गया थाने, फिर हुआ ये सब

locationबालोदPublished: Jul 20, 2019 01:42:18 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नाबालिग लड़की को भगाकर मंदिर में शादी कराने के मामले में डौंडीलोहारा पुलिस ने पल्लवी शुक्ला और सलीम चौहान को बालोद जिला मुख्यालय निवास से हिरासत में लिया है। (Balod news)

balod police

नाबालिग दुल्हन के साथ हनीमून मनाने से पहले दूल्हा पहुंच गया थाने, फिर हुआ ये सब

बालोद. नाबालिग लड़की को भगाकर मंदिर में शादी कराने के मामले में डौंडीलोहारा पुलिस ने पल्लवी शुक्ला और सलीम चौहान को बालोद जिला मुख्यालय निवास से हिरासत में लिया है। पुलिस शुक्रवार शाम 5 बजे बालोद गंजपारा में पल्लवी शुक्ला के किराए के मकान में पहुंची तो लोगों की भी भीड़ लग गई थी। पुलिस उससे उनके घर में ही एक घंटे तक पूछताछ की उसे हिरासत में लेकर डौंडीलोहारा थाना ले गई।
Read more: चार माह पहले प्रेम विवाह करने वाले बेटे ने मां के कहने पर 20 हजार सुपारी देकर करा दी पत्नी की हत्या….

28 मार्च को मंदिर में कराई थी शादी
पुलिस ने बताया कि 28 मार्च को पल्लवी और सलीम चौहान ने दोनों की शादी मंदिर में कराई थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 36 3, 376, 120 बी लगाकर मामले की जांच कर रही है।
जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई
थाना प्रभारी डीएस देहारी ने बताया कि अभी इस मामले में तीन आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है। नाबालिग की शादी कराने के मामले में पल्लवी शुक्ला और सलीम चौहान से भी पूछताछ की जा रही है। मामले की पूरी जांच पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह है पूरा मामला
डौंडीलोहारा थाना अंतर्गत एक गांव की 17 साल की नबालिगलड़की 25 मार्च को ग्राम कोटेरा के 29 वर्षीय हेमचंद हल्बा के साथ भाग गई थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजन ने दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के बाद पुलिस नाबालिग की तलाश कर रही थी तभी सूचना मिली कि दोनों बालोद गंजपारा स्थित पल्लवी शुक्ला के किराए के मकान में रह रहे थे।
Read more: B.Sc में फेल होने पर छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, सुसाइडल नोट में लिखा मुझे माफ कर देना मां…

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर मकान मालिक से भी पूछताछ की थी। इस मामले में पुलिस ने कोटेरा निवासी हेमचंद व नाबालिग को बाइक से भगाने में सहयोग करने वाले साथी विनोद पटेल और उमेश पटेल को 30 जून को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया था।
Chhattisgarh Balod से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो