scriptचखना दुकान से चाकू निकाल की युवक की हत्या, पर हत्यारा कौन? | The young man kills a knife from the tasting shop | Patrika News

चखना दुकान से चाकू निकाल की युवक की हत्या, पर हत्यारा कौन?

locationबालोदPublished: Feb 24, 2019 11:56:00 pm

बालोद जिला मुख्यालय के शराब दुकान के समीप एक चखना दुकान के पास युवक की हत्या कर दी गई, पर ह्त्या किसने और क्यों की इसकी जानकारी किसी को नहीं है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। आरोपी हत्यारे का पता नहीं चल पाया है।

balod patrika

चखना दुकान से चाकू निकाल की युवक की हत्या, पर हत्यारा कौन?

बालोद @ patrika . जिला मुख्यालय के शराब दुकान के समीप एक चखना दुकान के पास युवक की हत्या कर दी गई, पर ह्त्या किसने और क्यों की इसकी जानकारी किसी को नहीं है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। आरोपी हत्यारे का पता नहीं चल पाया है। यहां ये पता है कि हत्या चखना दुकान से चाकू निकालकर की गई, पर हत्यारा कौन है यह पता नहीं चल पाया। @ patrika .मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना शाम 5.30 बजे की है, जहां भैंसबोड़ निवासी (वर्तमान निवासी सिंचाई कालोनी) 30 वर्षीय गांधी लाल जो परिवार के साथ रह कर ड्राइवरी का काम करता था। रविवार की शाम 5 बजे शराब दुकान आया था और यह घटना घट गई।

एक साथ चखना दुकान में बैठे चार लोग
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक गांधी लाल ठाकुर जो शराब दुकान के आसपास संचालित चखना दुकान के मनीष सोनी की दुकान में मृतक गांधी लाल कुछ और लोगों के साथ शराब पी रहा था, तभी तीन लोगों के बीच विवाद हो गया। दुकान संचालक मनीष ने बताया विवाद हुआ इसकी जानकारी है पर किसके साथ उनका विवाद हुआ इसकी जानकारी नहीं है।

दुकान से चाकू निकाल की हत्या, संचालक को लिया हिरासत में
मिली जानकारी के मुताबिक चखना दुकान संचालक मनीष के ठेले के पास ही विवाद हुआ और उन्हीं के ठेले से ही चाकू निकाला गया और कुछ लोग ले गए। इधर दुकान संचालक के सिर व शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तो तत्काल घटना स्थल पहुंच कर जांच में लगे रहे। उसके बाद चखना दुकान संचालक को भी हिरासत में लिया। मामले में उसके पूछताछ की जा रही है। पुलिस को अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर हत्या किसने की।

घटना स्थल पर भीड़ नियंत्रित करने में छूटे पसीने
घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लगी रही, पर विवाद चलता ही रहा। जैसे ही पुलिस आई तो अफरा-तफरी मच गई। भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को भरी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान हत्यारा भी घटना स्थल से फरार हो गया। घटना के बाद शराब दुकान के आसपास जितनी भी चखना दुकानें हैं उनके संचालकों से पुलिस ने पूछताछ की। हालांकि अभी भी पुलिस आरोपी हत्यारे की तलाश में है। बालोद थाना प्रभारी आरके यादव ने कहा हत्या के मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है। अभी पूछताछ जारी है। मामले की विवेचना जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो