सॉरी बोल नहीं तो जान से मार दूंगा...और बीच सड़क नकाबपोश युवक कार में उठा ले गए 12 वीं की छात्रा को

जिला मुख्यालय से लगे ग्राम तरौद-मनोद मार्ग पर स्कूल जा रही बारहवीं की 16 वर्षीय छात्रा का फिल्मी स्टाइल में तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। युवकों ने छात्रा का रास्ता रोका और खींच कर कार में बिठा लिया।

बालोद. सोमवार को जिला मुख्यालय से लगे ग्राम तरौद-मनोद मार्ग पर स्कूल जा रही बारहवीं की 16 वर्षीय छात्रा का फिल्मी स्टाइल में तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। युवकों ने छात्रा का रास्ता रोका और खींच कर कार में बिठा लिया। वहां से आगे बढ़ गए। एक युवक उसकी स्कूटी लेकर चलने लगा। रास्ते में कार में ही युवकों ने उससे माफी मांगने को कहा और दोबारा गाली नहीं देने की बात कहते हुए मारपीट की। इसके बाद ग्राम जुंगेरा स्थित बंजारीधाम के पास उसे छोड़ दिया, तभी स्कूटी सवार युवक भी वहां पहुंच गया। छात्रा ने उसे पत्थर फेंक कर मारा, जिससे उसका दांत टूट गया, लेकिन तीनों कार से फरार हो गए। घटना सुबह 10.30 बजे की है। इसके बाद छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस जांच में जुट गई है।

सॉरी बोल.. नहीं तो जान से मार दूंगा
पीडि़त छात्रा ने बताया कि कार में बिठाने के बाद चलती कार में ही मारपीट करने लगे और कहा कि बहुत भाव खाती है, उस दिन गाली-गलौज की। उस दिन के लिए माफी मांग। सॉरी बोल नहीं तो जान से मार दूंगा। जिसके बाद छात्रा ने दोबारा गाली नहीं देने की बात कही तो उसे घटना स्थल से तीन किमी दूर बंजारी मंदिर जुंगेरा के पास छोड़ दिया।

7 को भी की थी छेडख़ानी, तब दी थी गाली
घटना के तीन दिन पहले मोटरसाइकिल में दो नकाबपोश युवक स्कूटी का पीछा करते हुए कमेंट व छेडख़ानी की थी। मना करने पर भी बाज नहीं आ रहे थे, तब छात्रा ने उन्हें फटकार लगाई थी, नकाबपोश थे तो चेहरा पहचान नहीं पाई। शायद इसी घटना का बदला लेने लड़़की का अपहरण किया था।

पीडि़त छात्रा ने बताया कि वह अपने घर से रोज की तरह ही स्कूटी से स्कूल जा रही थी। सोमवार को स्कूल में परीक्षा भी थी तो जल्दी स्कूल जा रही थी। तभी तरौद-मनोद मार्ग पर पहले से ही लाल रंग की कार में तीन लड़के कार के ही पीछे छुपे हुए थे। जैसे ही उनकी कार के पास पहुंची तो तीनों बीच सडक़ पर खड़े होकर स्कूटी को रोक दिया। जब स्कूटी को आगे बढ़ाने की कोशिश की तो स्कूटी को अपहरणकर्ता युवक खींचने लगे और छात्रा से मारपीट कर कार में बिठा लिया। छात्रा को जैसे ही मंदिर के पास छोड़ा तो छात्रा ने सड़क से पत्थर उठाकर अपहरणकर्ताओं को मार दिया जिससे एक अपहरणकर्ता घायल हो गया और फिर कार व स्कूटी से फरार हो गए।

कार की हुई पहचान आरोपी पकड़ से दूर
पीडि़त छात्रा ने घटना की जानकरी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस तत्काल घटना की जांच में जुट गई और पुलिस ने घटना स्थल से लगे पेट्रोल पंपों के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज भी लिया। सीसीटीवी कैमरे में लाल रंग की कार जरूर दिखाई दे रही है। कार में बैठे युवक दिखाई नहीं दे रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले में धारा 341, 506, 323, 363, 354, 34 के तहत मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तालाश में जुट गई है। थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि मामले की शिकायत पीडि़त छात्रा ने की है। अज्ञात तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned