दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत, डिवाइडर से टकराकर पिता-पुत्र की थम गई सांसें, गांव में पसरा मातम

बागनदी आमाटोला निवासी बाप-बेटे मुकेश व जीवन अपने बाइक पर जा रहे थे, तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और दोनों की गंभीर चोट लगने के कारण घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। (Road accident in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Updated: 26 Aug 2020, 04:45 PM IST

राजनांदगांव. सड़क चिरचारी से लगे बागनदी थाना क्षेत्र के ग्राम घोरतलाब एनएच-6 में अपने ही बाइक से गिरकर पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार बागनदी आमाटोला निवासी बाप-बेटे मुकेश व जीवन अपने बाइक पर जा रहे थे, तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और दोनों की गंभीर चोट लगने के कारण घटना स्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना 25 अगस्त की है। एक साथ बाप-बेटे की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, चार घायल
बालोद जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के गुरामी गांव में दो मोटर साइकिल में टक्कर हो गई। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चार लोगों को गंभीर चोट आई है। डौंडी थाना प्रभारी ने बताया कि एक बाइक में तीन लोग सवार थे, जो भीमकन्हार के हैं। दूसरी बाइक में दो लोग सवार थे, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह खोलझर निवासी है। दूसरा माटरी निवासी बताया जा रहा है।

घायलों को छोड़कर वीडियो शूटिंग कर रहे थे लोग
सभी घायलों को शासकीय चिकित्सा केंद्र ले जाकर इलाज किया जा रहा है। घटना के 10 मिनट बाद तक घायल सड़क पर पड़े थे, लेकिन कोई ना तो संजीवनी 108 में फोन लगा रहा था ना ही पुलिस को जानकारी दे रहे थे। घटना के बाद कई लोग मोबाइल निकालकर वीडियो शूटिंग करने में लगे थे।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned