scriptTiles fell from wall in Anganwadi center, four children injured | भैंसबोड़ स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में दीवार से गिरी टाइल्स, चार बच्चे घायल | Patrika News

भैंसबोड़ स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में दीवार से गिरी टाइल्स, चार बच्चे घायल

बालोद जिले के ग्राम भैंसबोड़ में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र के दीवार में लगाए गए टाइल्स भरभराकर गिरने से आंगनबाड़ी केंद्र में बैठे छोटे बच्चों के ऊपर गिर गया। इस घटना में चार बच्चों के ऊपर टाइल्स गिरने से सर फट गया।

बालोद

Published: April 18, 2022 03:30:15 pm

बालोद. जिले के ग्राम भैंसबोड़ में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र के दीवार में लगाए गए टाइल्स भरभराकर गिरने से आंगनबाड़ी केंद्र में बैठे छोटे बच्चों के ऊपर गिर गया। इस घटना में चार बच्चों के ऊपर टाइल्स गिरने से सर फट गया। यह पूरी घटना सोमवार की सुबह 10 बजे की है। घटना के बाद से आंगनबाड़ी केंद्र व गांव में अफरा-तफरी मच गई। सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए संजीवनी 108 से जिला अस्पताल लाया गया, जहां सभी बच्चों का इलाज जारी है। घायल बच्चों से मिलने मंत्री प्रतिनिधि पीयूष सोनी भी अस्पताल पहुंचे।

संजीवनी 108 से लाया गया सभी बच्चों को अस्पताल
आंगनबाड़ी केंद्र में दीवार में लगे टाइल्स के गिरने से घायल बच्चे।
ये बच्चे हैं घायल
राशि 6 साल, मिताली 6 साल, योगेंद्र 4 साल व लक्षित कुमार 4 साल शामिल हैं। महिला बाल विकास अधिकारी हरिकीर्तन राठौर जिला अस्पताल पहुंचकर बच्चों की स्थिति देखी और डॉक्टरों को सभी घायल बच्चों का बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। फिलहाल सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं।
दो साल पहले लगाया था दीवार में टाइल्स
आंगनबाड़ी केंद्र कार्यकर्ता लोमिन ने बताया कि भैंसबोड़ आंगनबाड़ी केंद्र में दो साल पहले ही दीवारों में टाइल्स लगाए थे। कुछ दिनों से टाइल्स दीवार को छोड़ रहे थे और सोमवार को यह घटना घट गई। वहीं महिला बाल विकास अधिकारी हरिकीर्तन राठौर ने बताया कि यह टाइल्स कौन लगाया यह पता नहीं है। फाइल देखकर ही बता पाऊंगा।
दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के दिए हैं निर्देश : पीयूष
महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेडिय़ा के प्रतिनिधि पीयूष सोनी ने कहा जो भी हुआ गलत हुआ। इस मामले की जांच के लिए कलेक्टर व महिला बाल विकास विभाग को पत्र लिखकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.