scriptबड़ी खबर: बालोद में कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, घटना स्थल पहुंचे विधायक और एसपी | Two innocent children died due to drowning in a well in Balod | Patrika News

बड़ी खबर: बालोद में कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, घटना स्थल पहुंचे विधायक और एसपी

locationबालोदPublished: Jul 11, 2020 08:55:09 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

गुंडरदेही ब्लाक मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर शनिवार को कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब परिजन खेत से लौटे। (Drowning death in Balod)

बड़ी खबर: बालोद में कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, घटना स्थल पहुंचे विधायक और एसपी

बड़ी खबर: बालोद में कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, घटना स्थल पहुंचे विधायक और एसपी

बालोद/गुंडरदेही. जिले के गुंडरदेही ब्लाक मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर शनिवार को कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब परिजन खेत से लौटे। मिली जानकारी के अनुसार थाना रनचिरई क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हरणसिंघी में यह दर्दनाक वाकया सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी जितेंद्र सिंह मीणा व फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी जांच के लिए पहुंचे। वहीं क्षेत्रीय विधायक कुंवर सिंह निषाद ने पहले गुंडरदेही हॉस्पिटल पहुंच कर जायजा लिया, फिर ग्राम हरणसिंघी घटना स्थल पर पहुंचे।
ग्रामीणों ने बताया कि बच्चों के परिजन खेत काम करने गए थे। जब वे मिले तो बच्चे घर पर नहीं मिले। पास ही कुआं में संदेह जाहिर की फिर कुआं में रस्सी व कांटा से छानबीन की गई। जिसमें 11 साल की बच्ची पूनम का शव बरामद हुआ। आधे घंटे के बाद 6 साल का डिगेश्वर का शव मिला। दोनों बच्चों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। बच्चों को कुएं से सरपंच व ग्रामीणों की मदद से निकाला गया।
घटना संज्ञान में आते ही संदिग्ध परिस्थितियों की गहराई को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ पंकज ताम्रकार दुर्ग से मौके पर पहुंचे थे। पुलिस संदिग्ध परिस्थिति में मिली दोनों बच्चों की लाश को कुएं में डूबने के अलावा दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं उनकी हत्या तो नहीं की गई। फिलहाल फॉरेंसिंक और पीएम रिपोर्ट आने के बाद से इस घटना का खुलासा हो पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो