बड़ी खबर: बालोद में कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, घटना स्थल पहुंचे विधायक और एसपी

गुंडरदेही ब्लाक मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर शनिवार को कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब परिजन खेत से लौटे। (Drowning death in Balod)

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Jul 2020, 08:55 PM IST

बालोद/गुंडरदेही. जिले के गुंडरदेही ब्लाक मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर शनिवार को कुएं में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब परिजन खेत से लौटे। मिली जानकारी के अनुसार थाना रनचिरई क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम हरणसिंघी में यह दर्दनाक वाकया सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी जितेंद्र सिंह मीणा व फॉरेंसिक एक्सपर्ट भी जांच के लिए पहुंचे। वहीं क्षेत्रीय विधायक कुंवर सिंह निषाद ने पहले गुंडरदेही हॉस्पिटल पहुंच कर जायजा लिया, फिर ग्राम हरणसिंघी घटना स्थल पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने बताया कि बच्चों के परिजन खेत काम करने गए थे। जब वे मिले तो बच्चे घर पर नहीं मिले। पास ही कुआं में संदेह जाहिर की फिर कुआं में रस्सी व कांटा से छानबीन की गई। जिसमें 11 साल की बच्ची पूनम का शव बरामद हुआ। आधे घंटे के बाद 6 साल का डिगेश्वर का शव मिला। दोनों बच्चों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। बच्चों को कुएं से सरपंच व ग्रामीणों की मदद से निकाला गया।

घटना संज्ञान में आते ही संदिग्ध परिस्थितियों की गहराई को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ पंकज ताम्रकार दुर्ग से मौके पर पहुंचे थे। पुलिस संदिग्ध परिस्थिति में मिली दोनों बच्चों की लाश को कुएं में डूबने के अलावा दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं उनकी हत्या तो नहीं की गई। फिलहाल फॉरेंसिंक और पीएम रिपोर्ट आने के बाद से इस घटना का खुलासा हो पाएगा।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned