scriptबालोद: सड़क किनारे बकरी लेनदेन की बात कर रहे चार लोगों को मालवाहक ने रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल | Two killed, two seriously injured in road accident in Balod | Patrika News

बालोद: सड़क किनारे बकरी लेनदेन की बात कर रहे चार लोगों को मालवाहक ने रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

locationबालोदPublished: Oct 22, 2020 01:40:02 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नेशनल हाइवे-30 पर सड़क किनारे बकरी लेनदेन के लिए खड़े चार लोगों को अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बालोद: सड़क किनारे बकरा लेनदेन की बात कर रहे चार लोगों को मालवाहक ने रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

बालोद: सड़क किनारे बकरा लेनदेन की बात कर रहे चार लोगों को मालवाहक ने रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

बालोद/गुरुर. नेशनल हाइवे-30 पर सड़क किनारे बकरी लेनदेन के लिए खड़े चार लोगों को अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बुधवार दोपहर 3 बजे के आसपास की है। नेशनल हाइवे रोड पर ग्राम बालोदगहन के नाला के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ।
Read more: स्कूटी में पेट्रोल भरवाने निकली चचेरी बहनों को मालवाहक ने मारा ठोकर, एक की मौके पर मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल ….

ले जाया गया धमतरी अस्पताल
पुलिस ने बताया कि सड़क किनारे खड़े भीष्म पितामह साहू, पिता पूरनलाल (24) निवासी मुडख़ुसरा, सोनऊराम पिता धनउराम साहू (68), छबील यादव कुम्हारखान, टीकूराम साहू ग्राम पेंडरवानी बकरा लेनदेन की चर्चा कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार पिकअप वाहन चारों को रौंदते हुए घटनास्थल से फरार हो गया। चारों को गंभीर चोटें आई है, जिन्हें जिला अस्पताल धमतरी ले जाया गया।
दो की उपचार के दौरान मौत
पिकअप की चपेट में आए चारों में से इलाज के दौरान मुडख़ुसरा निवासी भीष्म पितामह साहू एवं कुम्हारखान निवासी सोनऊ राम साहू की मौत हो गई। दो अन्य का इलाज जारी है। छबील यादव की स्थिति में सुधार के चलते छुट्टी दे दी गई। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। घायल ने बताया कि वे कुछ समझ पाते इससे पहले पिकअप वाहन चालक उन्हें रौंदते हुए घटना स्थल से फरार हो गया। रास्ते गुजर रहे लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। तब किसी तरह दो की जान बच पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो