scriptखाई में आटो पलटने से चार में से दो गंभीर घायल | Two out of four seriously injured by auto crash | Patrika News

खाई में आटो पलटने से चार में से दो गंभीर घायल

locationबालोदPublished: Dec 17, 2018 12:17:00 am

शादी के लिए लड़की देख कर वापस आ रहे दुर्ग के साहू परिवार से भरी ऑटो मुल्ले खाई में पलट गया, जिससे 10 लोगों में से शराबी चालक की पत्नी सहित 4 लोग घायल हो गए। घायलों में से दो लोगों को गंभीर चोटें आने के कारण उसे रेफर कर दिया गया है।

balod patrika

खाई में आटो पलटने से चार में से दो गंभीर घायल

बालोद. शादी के लिए लड़की देख कर वापस आ रहे दुर्ग के साहू परिवार से भरी ऑटो मुल्ले खाई में पलट गया, जिससे 10 लोगों में से शराबी चालक की पत्नी सहित 4 लोग घायल हो गए। घायलों में से दो लोगों को गंभीर चोटें आने के कारण उसे रेफर कर दिया गया है।
इधर घायल मां की हालत देखकर जिला अस्पताल में बेटे ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान नगर सेना के जवान देखते रह गए। जिला अस्पताल के डॉक्टर और नगर सेना के कर्मचारियों के सामने ही मारपीट की घटना घटी।
चालक नशे में गाड़ी नहीं संभाल पाया
मिली जानकारी के मुताबिक शादी के लिए दुर्ग से साहू परिवार लड़की के घर पसंद करने ग्राम मुल्ले दोपहर 2 बजे गए हुए थे। परिजन के मुताबिक जहां घर देखकर वापस शाम 7 बजे दुर्ग आ रहे थे, तभी शराब के नशे में चालक रामेश्वर यादव की लापरवाही की वजह से यह हादसा हो गया। चालक नशे में गाड़ी नहीं संभाल पाया। घटना स्थल में ही चीख-पुकार मच गई। इस घटना में बीरन बाई (42) निवासी दुर्ग व चालक की पत्नी सविता बाई (48) गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायल मां की स्थिति देख बेटे ने अस्पताल में नशेड़ी चालक को पीटा
घटना की जानकारी में जब परिजन ने दुर्ग में घायलों के परिवार को दी तो तत्काल घायल बीरन बाई के बेटे स्थिति देखने जिला अस्पताल बालोद पहुंचे, तो अपनी मां को देखते ही बिफर पड़े और नशे में धुत्त चालक की जमकर पिटाई कर दी। इधर अस्पताल में मारपीट चलता रहा, पर सुरक्षा में तैनात नगर सेना के जवान अस्पताल के बाहर बैठे रहे। जब मामला ज्यादा बढ़ा और हंगामा हुआ तब सुरक्षा कर्मी अंदर आए और बीच बचाव किए।
ऑटो में ये थे सवार
ऑटो में चालक रामेश्वर, सावित, मंजू, बीरन, पार्वती, बिसाहिन, शिवा, कुमकुम व लवली आदि शामिल थे, जिसमें से बीरन बाई और सविता बाई को गंभीर चोटें आने की वजह से रेफर किया गया। घटना के बाद सूचना पर पहुंचे 108 वाहन के ईएनटी कीर्तन साहू व पायलट विनय कुमार ने वाहन से घायलों को निकालकर जिला अस्पताल लाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो