scriptअपहरण कर कुकर्म करने वाला हो गया था फरार, बच्ची ने बाजार में सब्जी बेचते देख की आरोपी की पहचान | vegetable seller kidnap and raped 10 year minor girl in chhattisgarh | Patrika News
बालोद

अपहरण कर कुकर्म करने वाला हो गया था फरार, बच्ची ने बाजार में सब्जी बेचते देख की आरोपी की पहचान

एक हफ्ते बाद जब बच्ची बाजार पहुंची तो आरोपी को सब्जी बेचते देख पहचान गयी और अपने परिजनों को बताया। जब परिजनों ने उससे पूछताछ करनी शुरू की तो वह गोलमोल जवाब देने लगा और उनके बीच हाथपाई भी हुई ।

बालोदMar 16, 2020 / 06:46 pm

Karunakant Chaubey

अपहरण कर कुकर्म करने वाला हो गया था फरार, एक हफ्ते बाद बच्ची ने बाजार में सब्जी बेचते देख की आरोपी की पहचान

अपहरण कर कुकर्म करने वाला हो गया था फरार, एक हफ्ते बाद बच्ची ने बाजार में सब्जी बेचते देख की आरोपी की पहचान

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक सब्जी विक्रेता ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ कुकृत्य किया और किसी से ना बताने की धमकी देने के बाद फरार हो गया था। पहचान नहीं हो पाने के कारण परिजन शिकायत भी नहीं करवा पाए थे। अब बच्ची ने उसकी पहचान करने के बाद शिकायत भी दर्ज करवा दी लेकिन पुलिस जबतक उसके घर पहुंचती वो फरार हो चूका था।

पोर्न वीडियो वायरल करता था बीबीए का छात्र, एनसीआरबी की निशानदेही के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, 10 साल की नाबालिग बच्ची अपने चाचा के साथ होली की खरीदारी करने बाजार गयी हुई थी। इसीबीच आरोपी ने उसका मुँह दबाकर किडनैप कर लिया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत की और किसी से इस बारे में नहीं बताने की बात कहते हुए उसे गुलाल खरीद कर दिया और फिर फरार हो गया।

अब एक हफ्ते बाद जब बच्ची बाजार पहुंची तो आरोपी को सब्जी बेचते देख पहचान गयी और अपने परिजनों को बताया। जब परिजनों ने उससे पूछताछ करनी शुरू की तो वह गोलमोल जवाब देने लगा और उनके बीच हाथपाई भी हुई । इसके बाद परिजनों ने थाने जाकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Balod / अपहरण कर कुकर्म करने वाला हो गया था फरार, बच्ची ने बाजार में सब्जी बेचते देख की आरोपी की पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो