scriptबालोद जिले में क्वारंटाइन सेंटर से भागने वाले 2 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज, सचिव ने की थी पुलिस में शिकायत | Violation of quarantine rule, FIR on two people in Balod District | Patrika News

बालोद जिले में क्वारंटाइन सेंटर से भागने वाले 2 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज, सचिव ने की थी पुलिस में शिकायत

locationबालोदPublished: Jul 04, 2020 02:03:00 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

प्रदेश में एक ओर कोरोना पूरे रफ्तार के साथ बढ़ रहा है तो दूसरी ओर लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं। क्वारंटाइन नियमों का उल्लंघन करने वाले ऐसे ही दो लोगों के खिलाफ डौंडी पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। (Chhattisgarh coronavirus update)

बालोद जिले में क्वारंटाइन सेंटर से भागने वाले 2 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज, सचिव ने की थी पुलिस में शिकायत

बालोद जिले में क्वारंटाइन सेंटर से भागने वाले 2 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज, सचिव ने की थी पुलिस में शिकायत

बालोद/डौंडी. प्रदेश में एक ओर कोरोना पूरे रफ्तार के साथ बढ़ रहा है तो दूसरी ओर लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं। क्वारंटाइन नियमों का उल्लंघन करने वाले ऐसे ही दो लोगों के खिलाफ डौंडी पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। क्वारंटाइन सेंटर से भागने वाले 2 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि डौंडी थाना क्षेत्र में बेलोदा पंचायत के अर्जगुंडरा के हरिश्चन्द्र पिता रामजी गोड़ 24 जून को तमिलनाडु के जिला तुंकुर से आया था। उसे गांव के ही स्कूल में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। वह बिना सूचना के 30 जून को सेंटर से नगरी जिला धमतरी चला गया जो शासन के नियमों का उल्लंघन है।
सचिव ने की थी शिकायत
युवक के नियम तोडऩे की शिकायत ग्राम के सचिव द्वारा थाने में दी गई जिस पर डौंडी थाने में धारा 188, 269, 270 आईपीसी आपदा प्रबंधन 2005 की धारा 51 (बी ) के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। नगरी में ही आरोपी को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।
रात में चला गया घर
दूसरा मामला कुंवागोंदी पंचायत के झुरहाटोला गांव का है जहां बेनी राम कोर्राम पिता सुंदरू राम गोड़ उम्र 45 साल अपने दोस्त के साथ महारष्ट्र के शिर्डी से 1 जुलाई को आया था। उसे भी गांव के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था जो 1 जुलाई की ही रात अपने घर चला गया था। ग्राम सचिव की शिकायत पर डौंडी थाने में धारा 188,269,270 आईपीसी आपदा प्रबंधन 2005 की धारा 51 (बी )के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। दोनों अपराधों की विवेचना प्रधान आक्षक प्रेम सिंह राजपूत के द्वारा की जा रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो