दहेज में मिला कम पैसा तो घटिया हरकत पर उतर आया आर्मी जवान पति, शराब के नशे में....

रात में पति ने उसका गला दबाने की कोशिश की। मारपीट के दौरान गले और सिर में चोट लगी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। ( Dowry case in Balod)

By: Dakshi Sahu

Published: 06 Apr 2020, 02:24 PM IST

बालोद. एक महिला ने अपने आर्मी जवान पति पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए मारपीट भी करता है जिससे वह परेशान रहती है। महिला की शिकायत पर डौंडीलोहारा पुलिस, पति के खिलाफ धारा 498 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Read more: मालवाहक में छुपकर महाराष्ट्र से CG पहुंचे पांच मजदूर भागे, पुलिस ने रातों रात खोजकर भेजा होम आइसोलेशन में .....

शिकायतकर्ता महिला, पति धनसिंह कोवाची (27) ग्राम नलपानी की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि उसका विवाह 2017 में सामाजिक रीति रिवाज के साथ धनसिंह कोवाची के साथ हुआ। उसका मायका टिकरापारा बालोद है। विवाह के बाद से ससुराल ग्राम नलपानी में अपने सास-ससुर के साथ रहती हूं। विवाह के बाद अक्टूबर 2017 से पति उससे दहेज के नाम पर लगातार मारपीट करता है।

Read more: लॉकडाउन में नक्सलियों ने की ग्राम पटेल की हत्या, तीन साल पहले बेटे को भी उतार चुके हैं मौत के घाट ....

जान से मारने की कोशिश की
मायके की ओर से दिए गए सोने के मंगलसूत्र, सोने की रिंग और चेन को भी बेच दिया है। जब मैं कहती हूं कि शादी में बहुत खर्च किया है तो कहां से देंगे, तब मारपीट करते है। पति जब भी छुट्टी में घर आते हैं तो शराब पीकर मारपीट करते हैं। 2 अप्रैल 2020 को रात में पति ने उसका गला दबाने की कोशिश की। मारपीट के दौरान गले और सिर में चोट लगी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned