scriptवकील पति को मिट्टी तेल डालकर जलाने वाली पत्नी गिरफ्तार, मामला दर्ज होते ही हो गई थी फरार | Wife who burnt lawyer husband with kerosene, arrested in Balod | Patrika News

वकील पति को मिट्टी तेल डालकर जलाने वाली पत्नी गिरफ्तार, मामला दर्ज होते ही हो गई थी फरार

locationबालोदPublished: Jul 25, 2020 01:42:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बालोद जिला मुख्यालय के पाररास वार्ड में रहने वाले जिला न्यायालय के अधिवक्ता प्रकाश साहू को जलाकर मार डालने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।(murder in balod)

वकील पति को मिट्टी तेल डालकर जलाने वाली पत्नी गिरफ्तार, मामला दर्ज होते ही हो गई थी फरार

वकील पति को मिट्टी तेल डालकर जलाने वाली पत्नी गिरफ्तार, मामला दर्ज होते ही हो गई थी फरार

बालोद. जिला मुख्यालय के पाररास वार्ड में रहने वाले जिला न्यायालय के अधिवक्ता प्रकाश साहू को जलाकर मार डालने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमांड पर दुर्ग जेल भेजा गया है। घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने पति पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी थी। 50 फीसदी तक झुलसे वकील को जिला अस्पताल से भिलाई सेक्टर 9 अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
महिला हो गई थी घर से फरार
वकील के बयान के आधार पर पहले चरण में पुलिस ने उनकी पत्नी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। मौत के बाद धारा 302 का भी केस दर्ज हुआ था। गुरुवार को गिरफ्तारी हुई। टीआई जीएस ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद महिला घर से फरार हो गई थी। जिसकी तलाश की जा रही थी। उनके परिजनों से भी पूछताछ की जा रही थी, लेकिन मुखबिर की सूचना पर जानकारी मिली कि वह पायला में छुपी हुई। उसे उसके मामा के गांव ग्राम पायला से पुलिस टीम भेज कर गिरफ्तार कर लिया गया।
पति-पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा
थाना प्रभारी जीएस ठाकुर ने बताया कि प्रकाश साहू व पत्नी के बीच खाना ठीक से नहीं बनाने पर झगड़ा हुआ था। जिस दिन पत्नी ने पति को जलाया, उस रात को पति-पत्नी व बच्चों के बीच खाना ठीक से ना बनाने की बात पर झगड़ा हुआ था। पत्नी ने बच्चे को सब्जी पसंद ना आने पर कढ़ाई भी पटक दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो