खेत जुुताई करने गए युवक की ट्रैक्टर पलटने से मौत, चाचा की रिपोर्ट पर मृतक के ही खिलाफ जुर्म दर्ज

Balod Police: खेत जुताई के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर के पलटने से एक युवक की मौत हो गई। घटना बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम आमाडुला के गोटी पारा की है।

By: Dakshi Sahu

Updated: 03 Jul 2021, 01:14 PM IST

बालोद. खेत जुताई के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर के पलटने (Tractor overturn in Balod) से एक युवक की मौत हो गई। घटना बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम आमाडुला के गोटी पारा की है। पुलिस से मिली जानकारीे अनुसार घटना गुरुवार की है। ट्रैक्टर मालिक की रिपोर्ट पर मृतक के खिलाफ ही धारा 279, 304 का मामला दर्ज किया गया है।

मृतक के खिलाफ मामला दर्ज
ट्रैक्टर मालिक प्रार्थी बीरबल गावड़े ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन ट्रैक्टर उनका भतीजा नकुल राम गावड़े चला रहा था। वह धान की बोआई के लिए खेत की जुताई करने गया था। दोपहर ढाई बजे एक खेत के मेड़ में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें दबने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद जब घटना स्थल पर पहुंचा तब तक मृतक की सांसें थम गई थी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या
बालोद के पाररास रेलवे ट्रैक के पास 45 वर्षीय व्यक्ति ने मालगाड़ी के सामने लेटकर आत्महत्या कर ली। घटना में मृतक का सिर धड़ से अलग ही गया है। आत्महत्या की जानकारी शुक्रवार को सुबह 10:30 बजे हुई, जब लोगों ने रेलवे पटरी पर सिर कटी लाश देखी। इसकी जानकारी पुलिस व रेलवे को दी।

घर से साइकिल लेकर निकला था मृतक
बालोद थाना व रेलवे पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच की। मृतक की पहचान ग्राम डारागांव विकासखंड डौंडीलोहारा के 45 वर्षीय जोहर सिंह ठाकुर के रूप में हुई है। काफी मशक्कत के बाद भी जब मृतक की कोई पहचान नहीं हो पा रही थी तब पुलिस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। सोशल मीडिया में वायरल पोस्ट देखकर बालोद थाने में ही पदस्थ पुलिसकर्मी ने ही मृतक की पहचान की। परिजनों को घटना की सूचना दी गई। परिजनों का कहना है कि मृतक साइकिल लेकर घर से निकला था। आत्महत्या क्यों किया, इसकी जानकारी नहीं है।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned