बड़े भाई को खेत के कीचड़ से निकालने गए छोटे भाई की ट्रैक्टर पलटने से मौत, बेबस होकर देखते रहे लोग

सुरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कसही कला में बड़े भाई के सामने ही छोटे भाई की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। ट्रैक्टर में दबे अपने छोटे भाई को बचाने का प्रयास बड़े भाई ने किया, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी।

By: Dakshi Sahu

Updated: 13 Jan 2021, 12:54 PM IST

बालोद. सुरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कसही कला में बड़े भाई के सामने ही छोटे भाई की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। ट्रैक्टर में दबे अपने छोटे भाई को बचाने का प्रयास बड़े भाई ने किया, लेकिन बहुत देर हो चुकी थी। यह घटना मंगलवार सुबह 11 बजे की है। एक खेत में जुताई व मताई करने गए बड़े भाई चुनेश का ट्रैक्टर खेत में फंस गया था। जिसे निकालने के लिए चुनेश (42) ने अपने छोटे भाई टाकेश कुमार साहू (32) को ट्रैक्टर लेकर बुलाया।

टै्रक्टर पलट गया
टाकेश ने अपने ट्रैक्टर से बड़े भाई के ट्रैक्टर को निकालना चाहा तो अचानक दोनों पहिया ऊपर उठ गया। और ट्रैक्टर पलट गया। इसके नीचे टाकेश दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चुनेश ने अपने भाई को बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन खेत में दलदल व पानी भरे होने के कारण वह सफल नहीं हो सका। टाकेश को ट्रैक्टर के नीचे से निकालने में जेसीबी से ही डेढ़ घंटे का समय लग गया।

शव परिजनों को सौंपा गया
घटना के बाद सुरेगांव पुलिस मौके पर पहुंची। सुरेगांव थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि मृतक के पांच भाई हैं। वह चौथे नम्बर का था। उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। घटना के बाद तत्काल पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned