scriptकुल्हाड़ी से मारकर महिला की हत्या, सनकी युवक ने शक को मान लिया सच, पुलिस को गुमराह करने फेंक दी लाश | Youth murdered woman in Balod district chhattisgarh | Patrika News

कुल्हाड़ी से मारकर महिला की हत्या, सनकी युवक ने शक को मान लिया सच, पुलिस को गुमराह करने फेंक दी लाश

locationबालोदPublished: May 18, 2021 12:23:21 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Murder in Balod: आरोपी युवक ने बताया कि उसे शक था कि महिला उमा बाई उसे आश्रम से निकालने के लिए गांव के लोगों को भड़का रही थी।

कुल्हाड़ी से मारकर महिला की हत्या, सनकी युवक ने शक को मान लिया सच, पुलिस को गुमराह करने फेंक दी लाश

कुल्हाड़ी से मारकर महिला की हत्या, सनकी युवक ने शक को मान लिया सच, पुलिस को गुमराह करने फेंक दी लाश

बालोद/दल्लीराजहरा. जिले के दल्लीराजहरा के महामाया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुमुढ़कट्टा में युवक ने एक महिला की शक के आधार पर हत्या कर दी। युवक ने पहले महिला की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की फिर शव को एक दूसरी महिला के साथ मिलकर सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने मृत उमा मंडावी (36) के पति संतराम की रिपोर्ट पर धारा 307, 302 व 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज किया। मुख्य आरोपी युवक और उसका साथ देने वाले महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
Read more: अभिषेक मिश्रा हत्याकांड में क्यों किम्सी को कोर्ट ने किया रिहा, जानिए हाई प्रोफाइल मर्डर केस की पैरवी करने वाली वकील से ….

शक पर की थी हत्या
पुलिस ने महिला के हत्या के संदेही ताम्रध्वज (33) निवासी महामाया को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने सारा सच उगलते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी युवक ने बताया कि उसे शक था कि महिला उमा बाई उसे आश्रम से निकालने के लिए गांव के लोगों को भड़का रही थी। इस कारण उसे जान से मारने की योजना बनाई और मौका मिलते ही सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वहीं दुर्गा बाई निवासी महामाया के साथ मिलकर मृतका को सुनसान जगह पर फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें
वाट्सऐप ग्रुप में कमेंट से भड़के 10 वीं के छात्र ने पॉलिटेक्नीक छात्र के पेट में 14 इंच का चाकू घोपा, ICU में भर्ती
…..

खंगाला सीसीटीवी फुटेज
महिला की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जीतेंद्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डीआर पोर्ते के निर्देशन में नगर पुलिस अधीक्षक अब्दुल अलीम खान के पर्यवेक्षण में साइबर सेल महामाया व डौंडी थाना प्रभारी की टीम गठित की गई। टीम ने तकनीकी साक्ष्यों एवं महामाया से राजहरा तक सीसीटीवी फुटेज की जांच की। गांव के कई लोगों से जानकारी प्राप्त कर लगातार संदेहियों पर नजर रखी। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो