scriptबलौदाबाजार जिले में कोरोना के 4 और नए मामले, अब कुल 19 मरीज | 4 more new cases of corona in Balodabazar district now 19 patients4 | Patrika News

बलौदाबाजार जिले में कोरोना के 4 और नए मामले, अब कुल 19 मरीज

locationबलोदा बाज़ारPublished: May 25, 2020 09:01:37 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बलौदा बाजार भाटापारा जिले में कोरोना के 4 नए मामलों की पुष्टि हुई है।

Coronavirus: गुजरात में कोरोना से 24 घंटे में 25 मौत, मृतकों की सख्या 700 पार

Coronavirus: गुजरात में कोरोना से 24 घंटे में 25 मौत, मृतकों की सख्या 700 पार

बलौदाबाजार. बलौदा बाजार भाटापारा जिले में कोरोना के 4 नए मामलों की पुष्टि हुई है। एम्स रायपुर ने रविवार देर शाम जिला प्रशासन को जांच रिपोर्ट भेजकर मामले की पुष्टि की है। इनमें से तीन बलौदाबाजार विकासखंड के ग्राम धाराशिव और एक पलारी विकासखंड ग्राम कोनारी से हैं। चार मामलों में एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं। महिला को एम्स रायपुर और तीनों पर पुरुष मरीजों को माना रायपुर स्थित कोविड-19 तारण में इलाज होगा। उन्हें रायपुर शिफ्ट करने के लिए विभाग का एंबुलेंस रवाना हो गया है।

सभी चारों मरीज अपने गांव के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे थे। जिन्हें पूर्व में कोरोना।वायरस मरीज मिलने के कारण कलेक्टर द्वारा कंटेंटमेंट जोन घोषित किया जा चुका है। सभी प्रवासी श्रेणी के मजदूर है जो कि अन्य राज्यों से कुछ दिन पहले ही वापस आए हैं। विगत 18 मई को उनका सैंपल लिया गया था सभी कांटेक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है। चारों मरीजों को मिलाकर जिले में अब तक कुल 19 मरीज कोरोना पॉजिटिव के प्रकरण दर्ज हो चुके। सभी का इलाज रायपुर में हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो