ट्रक और स्कार्पियो के बीच जबरदस्त टक्कर, हादसे में 5 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, रायपुर रेफर

ट्रक और स्कार्पियो ( truck and Scorpio collide) के बीच टक्कर हो गई। हादसे में 5 पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल (5 policemen injured) हो गए।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 12 Oct 2020, 04:24 PM IST

खरोरा. ग्राम घीवरा में रविवार को ट्रक और स्कार्पियो ( truck and Scorpio collide) के बीच टक्कर हो गई। हादसे में 5 पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल (5 policemen injured) हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कार्पियो में क्राइम ब्रांच सायबर सेल की टीम छूट के प्रकरण को लेकर पतासाजी के लिए आई थी। दुर्घटना में पुलिस जवान जमील खान, कृपा सिंधु, किशोर सेठ, भार्गव, आशीष त्रिपाठी को चोट आई है। सूचना पर घटनास्थल पहुंचे खरोरा थाना एसडीएम जेपी एन सिंह, थाना प्रभारी नितेश ठाकुर, एसआई अमित अदानी ने तत्काल घायलों को इलाज के लिए कृष्णा अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया।

दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक से जा भिड़ी बाइक, मौके पर ही चालक की मौत

पिकअप से टकराई बाइक, एक की मौत
गरियाबंद. नेशनल हाईवे पर शुक्रवार शाम 6 बजे जोबा के पास मोटरसाइकिल पिकअप से टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई एक अन्य घायल हो गया। मृतक ओडिशा रायर का निवासी या। वह शादी के लिए लड़की देखने रायपुर जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुस्वार ग्राम जोया में दरी पारा जाने वाली सड़क पर पिकअप वाहन (सीजी 05 ए जेह 4241) के पीछे मोटरसाइकिल टकरा गई।

जिससे घटनास्थल पर ही मोटरसाइकिल चालक वरुण राय की मौत हो गई। वहीं बाइक के पीछे बैठा युवक घायल हो गया। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned