scriptकोरोना का कहर: बलौदाबाजार जिले में मिले 72 नए मरीज, डॉक्टर की हुई मौत | 72 new patients found in Balodabazar district doctor dies | Patrika News

कोरोना का कहर: बलौदाबाजार जिले में मिले 72 नए मरीज, डॉक्टर की हुई मौत

locationबलोदा बाज़ारPublished: Sep 15, 2020 04:17:26 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

जिले में कोरोना संक्रमण के 72 नये मामलों की पहचान की गई है। सबसे ज्यादा 28 मरीज कसडोल विकासखण्ड से दर्ज किए गए हैं।

Corona treatment

Most corona patients in 22 wards of Jabalpur

बलौदाबाजार/कसडोल. जिले में कोरोना संक्रमण के 72 नये मामलों की पहचान की गई है। सबसे ज्यादा 28 मरीज कसडोल विकासखण्ड से दर्ज किए गए हैं। इसके बाद पलारी विकासखण्ड से 21, बलौदाबाजार से 8 और बिलाईगढ़, भाटापारा और सिमगा विकासखण्ड से 5-5 मरीज शामिल हैं। इन्हें मिलाकर जिले में अब तक कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 1.807 हो गई है।

इसमें से 930 का इलाज होने के बाद घर वापस चले गए हैं। जबकि 876 मरीजों का इलाज विभित्र अस्पतालों और कोविड केअर सेन्टरों में चल रहा है। कोरोना से आजा मौत दर्ज की गई। कसडोल विकासखण्ड के बरपाली पीएचसी में पदस्थ डॉक्टर की मेकाहारा रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। लगभग 65 वर्षीय डॉक्टर को कोरोना के साथ अन्य बीमारियां भी थीं।

इसके साथ जिले में मौत का आंकड़ा 22 तक पहुंच गया है। जिसमें कोरोना सहित जटिल बीमारियों से ग्रसित 21 मरीज और केवल कोरोना बीमारी से। मरीज की मृत्यु शामिल है। बीमारियों के इलाज के लिए अस्पतालों में पर्याप्त व्यवस्था है। फिलहाल कोविड अस्पताल और केयर सेंटरों में 170 बेड रिक्त हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो