scriptबलौदाबाजार जिले में मिले कोरोना के 75 नए मरीज, अब तक कुल 1252 संक्रमित | 75 new corona patients found in Balodabazar district | Patrika News

बलौदाबाजार जिले में मिले कोरोना के 75 नए मरीज, अब तक कुल 1252 संक्रमित

locationबलोदा बाज़ारPublished: Sep 08, 2020 04:00:40 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में कोरोना के 75 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं 9 मरीजों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दी गई।

Coronavirus in Raipur

Corona Update Raipur: दो दिनों से कम मिल रहे हैं जिले में कोरोना संक्रमित

बलौदाबाजार/भाटापारा. बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में कोरोना के 75 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं 9 मरीजों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दी गई। जिले में कोरोना से अब तक हजार 252 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 735 को इलाज के बाद घर जाने के लिए छुट्टी दे दी गई है। अब केवल 510 मरीजों का जिले की कोविड अस्पताल सहित विभिन्न कोविड केयर सेण्टरों में उपचार चल रहा है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने आज यहां बताया कि जिले में आज 75 नए मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सबसे ज्यादा 23 पॉजिटिव कसडोल विकासखण्ड से हैं। पलारी से 13 मरीज, बलौदाबाजार से 1 मरीज, भाटापारा और बिलाईगढ़ से 10-10 मरीज और सिमगा विकासखण्ड से आज 8 मरीजों की पहचान आज की गई है।

डॉ सोनवानी ने बताया कि कसडोल शहर के राम सागर पार से 4 मरीज, पारस नगर वार्ड 5 से मरीज, इंदिरा कॉलोनी वार्ड 3 से। मरीज और बलार रोड से 1 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ग्रामीण इलाके से छेछर वार्ड 11 से 3, चिखली नीचे पारा से 3, कटगी से 3 और डतांग, रामपुर, पिकरी, मटिया, मुड़पार से एक-एक मरीज मिले हैं। बलौदाबाजार विकासखण्ड के अन्तर्गत बलौदाबाजार शहर के मंगलम कॉलोनी से 1, यालेन्ट डिपार्टमेंट से 1, इंदिरा कॉलोनी से 3, समृद्धि कॉलोनी से 1,लवन नगर के वार्ड 1 से । एवं एक मरीज अन्य वार्ड से, ग्रामीण इलाके में दशहरा, सुनसुनिया एवं बरदा से 1-1 मरीज शामिल हैं।

पलारी विकासखण्ड के पलारी शहर के वार्ड 14 से 4 और वार्ड। बस्तिपारा से 1 मरीज शामिल हैं। ग्रामीण क्षेत्र में अमेरिका से 3, कोदवा से 2 तथा तेलासी, बिनौरी एवं खरतोरा संडी से 1-1 मरीज की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। भाटापारा शहर के स्टेशन वार्ड से 3 और सदर बाजार, सिटी थाना, नगर पालिका, महासती वार्ड एवं सदर वार्ड से 1-1 रिपोर्ट पॉजिटिव और सुरखी बस्ती एवं निमोनिया से 1-1 मरीज शामिल हैं।

सिमगा के बिजली कॉलोनी एवं वार्ड 12 से 2-2, हिरमी सुहेला से 2, सुपेला सीएचसी से 1 और हिरमी थाना से 1 मरीज शामिल हैं। बिलाईगढ़ के अंतर्गत नगर के वार्ड 10 से 3, वार्ड 7 से 1 और ग्रामीण इलाके में खैरझिटी से 2 तथा रोहिना, पथरिया, लिमतरी एवं सूती उरकुली से 1-1 मरीज को रिपोर्ट धनात्मक आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो