script

JOB ALERT: 75 पदों पर यहां होगी सीधी भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं Apply

locationबलोदा बाज़ारPublished: Dec 14, 2018 07:47:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छ खबर। बलौदाबाजार में युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा।

job news

प्लेसमेंट कैंप ने उमड़ी लड़कियों की भरी भीड़, पहली बार सुरक्षा गार्ड बनने सामने आई युवतियां

बलौदाबाजार. अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छ खबर। बलौदाबाजार में युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप के जरिए करीब 75 पदों पर आवेदकों की सीधी भर्ती की जाएगी।
जिला रोजगार अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला रोजगार कार्यालय परिसर में निजी क्षेत्र में नियोजन के लिए 17 दिसम्बर को सुबह 11:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक टॉप कैरियर सर्विसेस तात्यापारा रायपुर की ओर से सिक्युरिटी गार्ड के 40 पद, डिलीवरी ब्वाय के 20 पद, मार्केटिंग के 10 पद एवं एकाउण्टेंट के 05 पदों पर सीधी भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की योग्यता 10वीं से उच्च शिक्षा हो। वेतन 7 हजार से 14 हजार तक पदानुसार देय होगा एवं कार्य क्षेत्र रायपुर होगा। डिलीवरी ब्वाय के लिए आवेदक के पास ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए।
नवकिसान बायो प्लांटेक बिलासपुर द्वारा सेल्स ऑफिसर के 43 पद एवं एग्रीकल्चर ऑफिसर के 2 पदों पर साक्षात्कार लिया जाएगा। योग्यता 12वीं से उच्च शिक्षा एवं बीएससी एग्रीकल्चर वेतन 6300 से 12000 पदानुसार देय होगा। इच्छुक आवेदक जिनकी उम्र 19 से 35 वर्ष हो कैम्प में समस्त अंक सूची निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र की एक प्रति फोटो कापी एवं एक फोटो के साथ जिला रोजगार कार्यालय बलौदाबाजार में उपस्थित हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो