scriptदो दिनों में 8 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने से शहर में हड़कंप | 8 people found corona infected in two days Baloda Bazar | Patrika News

दो दिनों में 8 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने से शहर में हड़कंप

locationबलोदा बाज़ारPublished: Aug 10, 2020 04:09:52 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

भाटापारा नगर में दो दिनों के अंदर 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद एक बार फिर से पूरे शहर में चिंता की लकीरें खिंच गई है।

भाटापारा. भाटापारा नगर में दो दिनों के अंदर 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद एक बार फिर से पूरे शहर में चिंता की लकीरें खिंच गई है। इनमें से एक ही परिवार के अब 5 लोग संक्रमित हो चुके हैं। पूर्व में एक व्यक्ति को संक्रमण हुआ था और पिछले 2 दिनों में दो-दो केस सामने आने के बाद एक ही परिवार के 5 लोगों के संक्रमित होने का मामला सामने आया है।

यह परिवार सरकारी अस्पताल के पास का है जबकि मुंशी स्माइल वार्ड की एक महिला संक्रमित पाई गई थी, तो उसका 2 माह का एक बच्चा भी रविवार को संक्रमित पाया गया है। इसी तरह एक अन्य परिवार की एक महिला संक्रमित पाई गई थी। उसी परिवार से दो अन्य लोगों के संक्रमित पाए जाने मे की खबर सामने आ रही है। प्रशासन की ओर से इसकी अधिकृत पुष्टि नहीं की गई है।

सभी को इलाज के लिए जिला कोविड-19 अस्पताल बलोदा बाजार भेज दिया गया है। जिस परिवार में 5 लोग संक्रमित पाए गए हैं अब वहा पर सरकार की नई लाइन के अनुसार कंटेनमेंट जोन बनाया जाएगा। इस मामले में एक बात मुख्य रूप से सामने आ रही है कि अब जं केस सामने आ रहे हैं वे सभी लक्षण वाले सामने आ रहे हैं। पूर्व में जो केस आ रहे थे वह सब बिना लक्षण वाले पाए जा रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो