हादसा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत, 2 घायल

अज्ञात वाहन एक मोटर सायकल चालक को टक्कर मारकर फरार हो गया। टक्कर से मोटर सायकल चालक की मौके पर ही मौत हो गई

By: Deepak Sahu

Published: 25 Nov 2018, 10:00 PM IST

बलौदाबाजार. करही बाजार चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम पासिद-रामपुर मोड़ के पास अज्ञात वाहन एक मोटर सायकल चालक को टक्कर मारकर फरार हो गया। टक्कर से मोटर सायकल चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मोटर सायकल सवार दो अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है। वहीं, करही चौकी ने मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

करही चौकी से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम लगभग 6.30 बजे मोटर साइकिल (सीजी 10 एबी 2142), जो कि करही बाजार से बरतोरी की ओर जा रही थी, इसे पासिद रामपुर मोड़ के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक पर सवार तीन लोगों में से चालक शैलेंद्र पिता प्रताप गोड़ (27 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि बाइक पर सवार नरेंद्र पिता तिलक खपरी कोहरौद (25 वर्ष) का हाथ टूट गया तथा टीकाराम पिता सोनसाय जगत (22 वर्ष) ग्राम पोड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया।

घटना की जानकारी पुलिस चौकी करही बाजार को आसपास के लोगों द्वारा दी गई, जिस पर तत्काल पुलिस चौकी प्रभारी जेआर गंगबेर के द्वारा घटनास्थल पर टीम के साथ पहुंचकर तत्काल घायलों को बिलासपुर सिम्स भेजा गया तथा अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

जानकारी के अनुसार इस मार्ग पर चलने वाली हैवी वाहनों की रफ्तार काफी तेज होती है, जिससे प्रतिदिन दुर्घटना का भय बना रहता है। चौकी प्रभारी करहीबाजार जेआर गंगबेर ने बताया कि जानकारी मिलते ही हम घटनास्थल पर अपनी टीम के साथ पहुंचे तथा घायलों को सिम्स बिलासपुर भेजा गया है। दुर्घटना में बाइक में सवार तीन लोग में से एक की मृत्यु हो गई है।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned