नवरात्रि में माता के भक्तों को मिलेगी विशेष सुविधा, एक्सप्रेस ट्रेनों स्टॉपेज बढ़े

नवरात्रि में माता के भक्तों को मिलेगी विशेष सुविधा, एक्सप्रेस ट्रेनों स्टॉपेज बढ़े
Mela Special Train

deepak dilliwar | Updated: 20 Sep 2016, 11:30:00 PM (IST) Baloda Bazaar, Chhattisgarh, India

 नवरात्रि पर्व को देखते हुए हर बार की तरह इस बार भी रेलवे ने डोंगरगढ़ मां बम्लेशवरी के दर्शन के लिए 1 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक विभिन्न ट्रेनों का स्टापेज डोंगरगढ़ स्टेशन में दिया गया है

भाटापारा. नवरात्रि पर्व को देखते हुए हर बार की तरह इस बार भी रेलवे ने डोंगरगढ़ मां बम्लेशवरी के दर्शन के लिए 1 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक विभिन्न ट्रेनों का स्टापेज डोंगरगढ़ स्टेशन में दिया गया है। नवरात्रि में डोंगरगढ़ दर्शन करने के लिए छत्तीसगढ़ के अलावा दूसरे प्रदेश के श्रद्धालु आते हैं, जिसमें महाराष्ट्र, ओडि़सा, उत्तरप्रदेश, बिहार, बंगाल, झारखंड आदि प्रदेश शामिल हैं।

इसके चलते रेल प्रशासन ने हावड़ा मुंबई रूट की कुछ गाडिय़ों का नवरात्रि में डोंगरगढ़ रेलवे स्टेशन में स्टापेज दिया है। इन ट्रेनों में हावड़ा पूणे आजाद हिन्द एक्सप्रेस, पूणे हावड़ा आजाद हिंद एक्सप्रेस, हटिया कुर्ला, हटिया एक्सप्रेस, कुर्ला हटिया एक्सप्रेस, पुरी जोधपुर एक्सप्रेस, जोधपुर पुरी एक्सप्रेस, हावड़ा पोरबंदर एक्सप्रेस, पोरबंदर हावड़ा एक्सप्रेस, दरभंगा सिकंदराबाद एक्सप्रेस, सिकंदराबाद दरभंगा एक्सप्रेस शामिल हैं।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned