scriptगांगुली की ‘चेतावनी’ पर सचिन ने दिया इस तरह का जवाब | Patrika News

गांगुली की ‘चेतावनी’ पर सचिन ने दिया इस तरह का जवाब

Published: Nov 04, 2015 01:41:00 pm

Submitted by:

balram singh

गांगुली ने कहा था कि यदि उनसे ओपनिंग नहीं करवाई गई तो वे नहीं खेलेंगे। इस पर सचिन ने उनको अपनी ही शैली में जवाब दिया।

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को बयान दिया था कि यदि उनसे ओपनिंग नहीं करवाई गई तो वे नहीं खेलेंगे। सचिन ने अपनी शैली में इसका बुधवार को जवाब दिया।

दिग्गज क्रिकेटरों के लीग टूर्नामेंट ऑल स्टार के लिए अभ्यास में जुटे पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने मंगलवार को मजाकिया लहजे में कहा कि अगर उन्हें पारी की शुरुआत करने नहीं भेजा गया तो वह बिना खेले वापस लौट जाएंगे।

सचिन ने इसका जवाब सोशल नेटवर्किंग साइट ट्‍विटर पर दिया। उन्होंने लिखा – ‘दादा, ओपनर की जगह के लिए आपकी एप्लीकेशन पर विचार चल रहा है। उम्मीद करता हूं कि आपके ऑफ ड्राइव पहले के समान ही लगेंगे।’ सचिन ने अपनी इस कूटनीतिक जवाब से यह भी साफ कर दिया कि सौरव पारी की शुरुआत करेंगे।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली स्वभाव से अकड़ माने जाते थे पर यहां उन्होंने अपने अकड़ स्वभाव से नहीं बल्कि मजाकिया लहजे में सचिन को चेतावनी दी है।
 terrisiom is barier of cricket-saurav ganguly


गांगुली ने सात नवंबर को वार्न की टीम वॉरियर्स का सामना करने के लिए मंगलवार को आधा घंटा नेट पर पसीना बहाया। न्यूयार्क के सिटी फोल्ड बेसबॉल स्टेडियम में वार्न की वारियर्स और तेंदुलकर की ब्लास्टर्स टीमें आमने-सामने होंगी।

आपके बता दें कि क्रिकेट को वैश्विक स्तर पर लोकप्रियता दिलाने के उद्देश्य से सचिन तेंदुलकर और दिग्गज शेन वार्न ने अमेरिका में इस टूर्नामेंट को शुरु किया है।
 virender sehwag
गांगुली ने मजाकिया लहजे में कहा कि मैंने सचिन से कह दिया है कि यदि मुझे पारी की शुरुआत करने नहीं भेजा गया तो मैं पहले जहाज से कोलकाता वापस चला जाउंगा। मेरे खेलने की यही शर्त है।

अभ्यास के दौरान गांगुली अपने पुराने अंदाज में स्पिन गेंदबाजों पर आगे बढ़-बढ़ कर शॉट लगाते दिखे। उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में कई कवर ड्राइव भी लगाए।
VVS Laxman

गांगुली का मजाकिया अंदाज यहीं नहीं रुका उन्होंने वी. वी. एस. लक्ष्मण को लेकर भी चुटकी ली, “लक्ष्मण को अभी वीजा नहीं मिला है, इसलिए उसे थोड़ी चिंता हो रही है। अमेरिकी वाणिज्यदूत ने उन्हें वीजा नहीं दी है, लेकिन वह खेलेंगे।
Sachin tendulkar and Virender sehwag

गांगुली ने कहा है कि यह लीग भी सफल रहेगी क्योंकि कोई भी आउट नहीं होना चाहता और गेंदबाज भी धुनाई नहीं चाहते। इसलिए यह टूर्नामेंट भी स्तरीय होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो