बलौदाबाजार: कोरोना के 29 नए मरीज मिले, चौथी मौत, बढ़ी दहशत

कोरोना के 29 नए मामले दर्ज किए गए हैं। साथ ही 12 मरीजों को उपचार के बाद ठीक होने पर छुट्टी दे दी गई। इस प्रकार जिले में अब तक 855 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 01 Sep 2020, 03:42 PM IST

बलौदाबाजार. भाटापारा जिले में कोरोना बीमारी से चौथी मौत दर्ज की गई। भाटापारा विकासखण्ड के ग्राम लेवई निवासी 25 वर्षीय युवा की मेकाहारा रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके पहले पलारी ब्लाक के 2 और बिलाईगढ़ ब्लाक के 1 मरीज़ की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिले में आज कोरोना के 29 नए मामले दर्ज किए गए हैं। साथ ही 12 मरीजों को उपचार के बाद ठीक होने पर छुट्टी दे दी गई। इस प्रकार जिले में अब तक 855 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 611 लोगों का इलाज हो चुका है तथा 240 मरीजों का इलाज चल रहा है।

सीएमएचओ डॉ सोनवानी ने बताया कि मंगलवार को सक्रमित 29 लोगों में बलौदाबाजार ब्लाक से 12 मरीज, पलारी ब्लाक से 6 मरीज, सिमगा ब्लाक से 5 मरीज, बिलाईगढ़ ब्लाक से 3 मरीज, कसडोल ब्लाक से 2 मरीज और भाटापारा ब्लाक से। मरीज शामिल है। बलौदा बाजार ब्लाक के अंतर्गत बलौदाबाजार शहर के पंचशील नगर कानपुर रोड से 2, पुराना बस स्टैंड से 1 और शहर के अन्य वर्गों से 3, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से 1, लवन के वार्ड क्रमांक चार से 3 और अर्जुनी गांव से 2 मरीज शामिल हैं।

पलारी ब्लाक के जुनवानी ग्राम से 5 और जारा गांव से 1, सिमगा ब्लाक के मोहभट्टा गांव से 2 तथा ढेकुना, चक्रवात एवं हिरमी टाउनशिप से एक-एक, बिलाईगढ़ विकास खण्ड के भटगांव प्रगतिनगर से ।, विलाईगढ़ वाई 10 से एक, लिमतरी से एक, कसडोल के कतगरी बाजार रोड से 1, मुड़पार महामाया पारा से एक तथा भाटापारा शहर के केके वार्ड से । मरीज शामिल है।

Corona virus corona virus in india corona virus origin
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned