scriptअमरकंटक एक्सप्रेस से अचानक गायब हो गया युवक, काफी खोजबीन के बाद गोंदिया में मिला इस हाल में | Boy got missing from Amarkantak express in Chhattisgarh | Patrika News

अमरकंटक एक्सप्रेस से अचानक गायब हो गया युवक, काफी खोजबीन के बाद गोंदिया में मिला इस हाल में

locationबलोदा बाज़ारPublished: Jul 15, 2019 03:36:19 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर की ओर जा रहा युवक अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद दोपहर को वह गोंदिया में बेहोशी की हालत में मिला।

Boy missing

अमरकंटक एक्सप्रेस से अचानक गायब हो गया युवक, काफी खोजबीन के बाद गोंदिया में मिला इस हाल में

नवापारा-राजिम/ तिल्दा-नेवरा. तिल्दा-नेवरा स्टेशन में रविवार की सुबह एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर की ओर जा रहा युवक अचानक गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद दोपहर को वह गोंदिया में बेहोशी की हालत में मिला।

मिली जानकारी के अनुसार नवापारा नगर सिंध समाज के वरिष्ठ नागरिक गोविंद राजपाल का पुत्र प्रवेश राजपाल (21) पिछली बुधवार को अपने 5-6 दोस्तों के साथ पचमढ़ी सैरसपाटे के लिए गया हुआ था। शनिवार दोपहर उन्होंने वापसी की ट्रेन पकड़ी थी। सभी अमरकंटक एक्सप्रेस की स्लीपर कोच एस 13 में सवार थे। रविवार सुबह 6 बजे जब ट्रेन तिल्दा स्टेशन पहुंचने वाली थी, उसी समय प्रवेश दोस्तों से दूसरे कोच से बाथरूम निपटकर आने की बात कहकर निकला, जो वापिस नहीं आया। ट्रेन जब चल पड़ी तो उसके दोस्तों ने आरपीएफ के जवानों को इसकी जानकारी दी, जिस पर उन्होंने प्रवेश के युवा होने और वापिस आ जाने की बात कहकर टाल दिया।

दुर्ग पहुंचने के बाद उसके दोस्तों ने हर बोगी में छानबीन की, लेकिन प्रवेश का कहीं पता नहीं चला। इसके बाद तय हो गया कि प्रवेश के साथ कोई अनहोनी हो गई है। दोस्तों ने प्रवेश के परिजनों को मोबाइल पर इसकी जानकारी दी। कुछ ही देर में बात समूचे नगर में फैल गई और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रवेश के गुमशुदगी की जानकारी भेजते हुए अपील की जाने लगी। साथ ही उसके परिजन तिल्दा पुलिस के अलावा रायपुर में भी हाथ-पैर मारने लगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो