scriptदर्दनाक: बारात लेकर निकली बस पेड़ से टकराई, गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, ड्राइवर की हुई मौत | Bus collide with tree driver died in Road Accident | Patrika News
बलोदा बाज़ार

दर्दनाक: बारात लेकर निकली बस पेड़ से टकराई, गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, ड्राइवर की हुई मौत

बारात लेकर निकली बस ओडिशा के टेंगड़ाडोंगरी के पास पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए।

बलोदा बाज़ारMar 14, 2019 / 05:39 pm

Deepak Sahu

accident news

दर्दनाक: बारात लेकर निकली बस पेड़ से टकराई, गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, ड्राइवर की हुई मौत

देवभोग. छत्तीसगढ़ के परेवापाली से बारात लेकर निकली बस ओडिशा के टेंगड़ाडोंगरी के पास पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए। वहीं, हादसे में चालक बस में बुरी तरह से घायल होकर फंस गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से चालक को बस से बाहर निकलवाया। इसके बाद झरीगांव अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान चालक को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार परेवापाली के नायक परिवार के आत्माराम की बारात लेकर बस (ओडी 24 डी 2576) गुनाहल्दी जाने के लिए निकली थी। इस दौरान जैसे ही चालक रोहित टेंगड़ाडोंगरी गांव के पास पहुंचा, बस से नियंत्रण खो बैठा। वहीं बस में बैठे लोगों के मुताबिक बस की स्पीड ज्यादा होने के कारण चालक बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और बस पेड़ से टकराकर रोड किनारे पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने झरीगांव थाने में सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर अस्पताल भिजवाया। वहीं झरीगांव के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद आठ लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल नवरंगपुर के लिए रेफर किया गया। चिकित्सक डाँ स्मृति ने बताया कि अन्य 17 लोगों को मामूली चोटें आई थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है, वहीं सभी की हालत अब सामान्य है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो