scriptCG Crime News: खेतों में मिली अवैध महुआ शराब, शातिर तरीके से छिपाई थी 270 लीटर कच्ची शराब…देखकर पुलिस भी हुई दंग | CG Crime News: Accused arrested with 270 liters of liquor found in fields | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Crime News: खेतों में मिली अवैध महुआ शराब, शातिर तरीके से छिपाई थी 270 लीटर कच्ची शराब…देखकर पुलिस भी हुई दंग

Baloda Bazar Crime News: पलारी थाना अंतर्गत अवैध शराब बनाने के नाम से कुख्यात ग्राम खैरी में 270 लीटर अवैध कच्ची महुआ शराब के जखीरे के साथ एक आरोपी को रंगे हाथो पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बलोदा बाज़ारJul 11, 2024 / 03:38 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
Crime News Update: बलौदा बाजार के पलारी इलाके में महुआ शराब के लिए मशहूर खैरी में पुलिस ने बुधवार को छापा मारा। यहां एक कोचिया से 270 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की है। 65 किलो महुआ लहान भी जब्त किया गया, जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर पुलिस और आबकारी की सयुंक्त टीम ने खैरी में छापामार कार्रवाई की है। टीम को सूचना मिली थी कि एक शराब कोचिया ने भारी मात्रा में महुआ शराब बनाकर नाला के किनारे छिपाया है। बुधवार को पुलिस ने बताई गई जगह छापा मारा। कोचिए ने खेत में गड्ढे कर शराब छिपाई थी। मौके पर कोचिया दिलीप भी पकड़ा गया। उससे शराब, महुआ लहान के अलावा 2 गैस चूल्हा, 2 गैस सिलेंडर, 17 एल्युमिनियम का भगोना और बांगा भी बरामद किया गया है।
यह भी पढ़ें

Bilaspur News: एसडीएम की बड़ी कार्रवाई! इस शिकायत पर 2 राशन दुकान को किया निलंबित, 12 दुकानदारों को नोटिस

इससे पहले 30 जून को भी खैरी में छापा पड़ा था। तब भी दो शराब कोचियों से बड़ी मात्रा में शराब, महुआ लहान जब्त किया गया था। बहरहाल, 270 लीटर कच्ची शराब मामले में पकड़े गए दिलीप के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत एफआईआर लॉन्च की गई है। उसे न्यायालय प्रस्तुत कर जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। कार्रवाई में निरीक्षक शशांक सिंह के नेतृत्व में पुलिस और उपनिरी मनराखन नेताम साथ आबकारी टीम शामिल रही।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Crime News: खेतों में मिली अवैध महुआ शराब, शातिर तरीके से छिपाई थी 270 लीटर कच्ची शराब…देखकर पुलिस भी हुई दंग

ट्रेंडिंग वीडियो