scriptCG Suicide News: उधारी के पैसे वापस नहीं मिलने पर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा – मैं बहुत परेशान था और… | CG Suicide News: Young man hanged himself after not getting loan money back | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Suicide News: उधारी के पैसे वापस नहीं मिलने पर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा – मैं बहुत परेशान था और…

CG Suicide News: बलौदाबाजार के नगर पंचायत टुण्डरा में गुरुवार शाम को एक युवक ने उधारी में दिये गए पैसा और बार-बार मांग करने पर नहीं मिलने के कारण से परेशान युवक ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली।

बलोदा बाज़ारJun 30, 2024 / 08:34 am

Khyati Parihar

CG Suicide News
CG Suicide News: बलौदाबाजार के नगर पंचायत टुण्डरा में गुरुवार शाम को एक युवक ने उधारी में दिए गए पैसा और बार-बार मांग करने पर नहीं मिलने के कारण से परेशान युवक ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। इसके पहले उसने 20 रुपए के स्टाप पेपर में इस बात का जिक्र भी किया है।
मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत टुण्डरा निवासी जीवनलाल देवांगन पिता छोटकुराम देवांगन 30 वर्ष वार्ड क्रमांक 03 निवासी ने अपने के गांव कई लोगों को दोस्ती यारी में पैसा उधारी में दिया था और पैसा की जरूरत पढ़ने पर दिए गए पैसा को मांग की तो पैसा लेने वाले व्यक्ति उसे पैसा नही दिए। इससे परेशान युवक जीवनलाल देवांगन पिता छोटकुराम देवांगन 30 वर्ष ने गुरुवार शाम जहर सेवन कर घर पहुंचा था। रात को उल्टी करने लगा तो परिजनों ने उसे आनन-फानन में कसडोल अस्पताल लेजा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

Raigarh News: बड़ी कार्रवाई! निगम कमिश्नर ने 6 सहायक राजस्व निरीक्षकों को जारी किया नोटिस, जानिए वजह

CG Suicide News: शुक्रवार को परिजन ग्रामीणों के साथ गिधौरी थाना पहुंचे और मृतक द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट दिखाते हुए नोट में लिखे युवक पर तत्काल कार्रवाई की मांग की। मृतक के बडे भाई चैतराम देवांगन ने शुक्रवार को गिधौरी में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की। जिसमें बताया गया की मेरे भाई जीवनलाल देवांगन को आशीष कुमार साहु पिता दरसराम साहू एवं टुण्डरा निवासी कमलेश जांगडे ने उधार में पैसा लिए थे और वापस न देकर प्रताडित करने लगे थे और उधारी का रकम को नही लौटा रहे थे। इससे मानसिक रुप से तनाव और परेशान होकर जहर सेवन किया गया है।
उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि राईटिंग एक्सपर्ट से इस माध्यम से जांच की जाएगी उसके बाद ही पुरी जानकारी पता चल पाएगी कि आखिर सुसाइड नोट किसने लिखा है और अगर सुसाइड नोट मृत युवक का ही है तो उस पर जांच भी होगी।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Suicide News: उधारी के पैसे वापस नहीं मिलने पर युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा – मैं बहुत परेशान था और…

ट्रेंडिंग वीडियो