script

पार्टी प्रत्याशी के साथ सीएम ने किया रोड शो, कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की

locationबलोदा बाज़ारPublished: Nov 13, 2018 04:17:18 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने स्थानीय पुराने गंज मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में हुए विकास कार्यों से कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है

CGNews

पार्टी प्रत्याशी के साथ सीएम ने किया रोड शो, कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की

भाटापारा. दूसरे चरण के प्रचार-प्रसार में भाटापारा पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने स्थानीय पुराने गंज मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में हुए विकास कार्यों से कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भाजपा प्रत्याशी शिवरतन शर्मा के पक्ष में कार्यकर्ताओं से कहा कि वे एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ चुनाव कार्य में लग जाएं। इन 5 वर्षों में शिवरतन शर्मा ने भाटापारा क्षेत्र का जबरदस्त विकास किया है। शिवरतन शाखा नहर के काम के लिए न जाने कितनी बार मेरे पास आये।
यह उनकी लगन थी की शाखा नहर में पानी आया। काफी बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि आप शिवरतन को नहीं डॉ रमन सिंह को सीधा अपना मत देंगे। आप लोग मतदान वाले दिन भाजपा को वोट देकर नया इतिहास रचें। डॉ रमन ने कहा कि मैं यह विश्वास दिलाता हूं कि आने वाले वर्षों में भाटापारा में विकास के कार्य चार गुना तेजी से होंगे। उन्होंने कहा कि भाटापारा की कोई भी मांग पर पूरी तत्परता से एवं प्राथमिकता से विचार कर कार्य किया जाएगा।
कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वोट की राजनीति करने वे सस्ता अनाज देने की बात कर रहे हैं, जबकि भाजपा सरकार पिछले 11 वर्षों से प्रदेश के गरीबों को सस्ता अनाज उपलब्ध करा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में प्रथम चरण के 18 सीटों के लिए मतदान हो रहा है और जो खबरें आ रही हैं, उसके अनुसार भाजपा अपने मिशन 65 में सफल होती दिखाई पड़ रही है। मुख्यमंत्री अपनी निर्धारित समय से 1 घंटा 10 मिनट विलम्ब से भाटापारा पहुंचे। रोड शो के दौरान नगर के विभिन्न संगठनों ने डॉ रमन सिंह और भाजपा प्रत्याशी शिवरतन शर्मा का जोरदार स्वागत किया। वहीं, विधायक प्रत्याशी शिवरतन शर्मा ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के समक्ष भाटापारा को स्वतंत्र जिला बनाने की मांग रखी। जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी जिला प्रक्रिया होगी भाटापारा को प्राथमिकता दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो