scriptसब इंस्पेक्टर ने थाने के भीतर खुद को गोली मारकर की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर | Chhattisgarh Police Sub Inspector attempts suicide in Police station | Patrika News

सब इंस्पेक्टर ने थाने के भीतर खुद को गोली मारकर की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

locationबलोदा बाज़ारPublished: Mar 18, 2020 05:13:34 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

बलौदाबाजार जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां जिले में पदस्थ एक सब-इंस्पेक्टर ने थाना के भीतर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

cg_police.jpg
बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां जिले में पदस्थ एक सब-इंस्पेक्टर ने थाना के भीतर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। एसआई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन डॉक्टरों ने एसआई की गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर के लिए रेफर कर दिया है।
दरअसल, यह पूरी घटना बुधवार दोपहर भाटापारा ग्रामीण थाना की है, जहां इसी थाना में एसआई के पद पर पदस्थ नरेन्द्र सिंह ने अपनी सर्विस पिस्टल निकाली और कनपटी से सटाकर खुद को गोली मार ली। फायर की तेज आवाज सुन वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में साथी पुलिस कर्मी मदद के लिए दौड़े। पास आकर देखा तो दंग रह गए। एसआई नरेन्द्र सिंह खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था।
साथी पुलिस कर्मियों ने एसआई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक एसआई नरेन्द्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद जिले के वरिष्ठ अफसर घटनास्थल पर पहुंचे। फ़िलहाल एसआई के खुदकुशी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो