scriptस्वास्थ्य विभाग को दी गई थी संदिग्ध मरीज की खबर, जांच के बाद कोरोना होने की खबर निकली झूठी | Coronavirus: suspected patients fainformation gave health department | Patrika News

स्वास्थ्य विभाग को दी गई थी संदिग्ध मरीज की खबर, जांच के बाद कोरोना होने की खबर निकली झूठी

locationबलोदा बाज़ारPublished: Mar 21, 2020 04:46:04 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

सुपेबेड़ा के ग्रामीण त्रिलोचन सोनवानी द्वारा गाव में एक कोरोना का संदिग्ध मरीज होने जैसी खबर स्वास्थ्य विभाग को दिए जाने बाद प्रशानिक अमले में हडकंप की स्थिति निर्मित होगी थी

coronavirus11.jpg
देवभोग. सुपेबेड़ा के ग्रामीण त्रिलोचन सोनवानी द्वारा गाव में एक कोरोना का संदिग्ध मरीज होने जैसी खबर स्वास्थ्य विभाग को दिए जाने बाद प्रशानिक अमले में हडकंप की स्थिति निर्मित होगी थी मामले में त्रिलोचना द्वारा आशंका जताते हुए बीएमओ डॉ सुनील भारती को जानकारी दी गई थी कि गाँव में एक व्यक्ति कारों से पीड़ित हो सकता है ,उसके अंदर इस तरह के लक्षण भी दिख रहे है ।
वही मामले की खबर मिलने के बाद तत्काल सुपेबेड़ा के लिए नायब तहसीलदार कृष्णमूर्ति दीवान,बीएमओ डॉ.सुनील भारती और थाना प्रभारी सत्येन्द्र सिंह श्याम अपनी टीम के साथ रवाना हुए ग्रामीण द्वारा दी गई । जानकारी के आधार पर बीएमओ और उनकी टीम ने सम्बंधित व्यक्ति क घर जाकर पूरे मामले की जानकारी ली जिस पर सम्बंधित युवक ने बताया कि वह रायपुर से 11 मार्च को ही घर लौटा था । वही उसने धर्मगढ़ (ओडिशा) में इलाज करवाया है जहां के दौरान टायफाइट होना बताया गया है ।
जिसके बाद चिकित्सक द्वारा दी गई दवाइयों का सेवन वह लगातार कर रहा है । युवक ने ओडिशा के धर्मगढ़ं में इलाज के दौरान चिकित्सक द्वारा लिखी गई टायफाइट के दवाइयों की पर्ची भी बीएमओ को दिखाई ।
बीएमओ सुनील भारती ने कहा की कोरोना का संदिग्ध मरीज होने की जानकारी गाँव के त्रिलोचन सोनवानी द्वारा दी गई थी , जिसके बाद जाँच करने पर पता चला कि जानकारी भ्रामक है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो