लॉकडाउन में खरीदारी के लिए बाजार जाने की जरूरत नहीं, राशन-दवाइयों की निःशुल्क होम डिलीवरी के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

लोगों की इस भीड़ को काबू करने के लिए राशन खरीदने के लिए अब लोगों को बाजार जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

बलौदाबाजार. कोविड 19 नाम का यह वायरस दुनिया भर के 140 से अधिक देशों में चुका है। भारत में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के 650 से अधिक मामले सामने आए हैं। कोरोना से संक्रमित लोगों में से भारत में मरने वाले लोगों की संख्या 16 हो गयी है। भारत में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में प्रशासन का प्रयास है कि कम से कम लोग बाहर निकलें। अभी राशन, दूध और दवा आदि के लिए लोग घरों से निकल रहे हैं।

लोगों की इस भीड़ को काबू करने के लिए राशन खरीदने के लिए अब लोगों को बाजार जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उनके घर के पास ही राशन के अलावा साग-सब्जियां व फल पहुंचाएं जाएंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन गंभीर हो गया है।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के हालात में लोगों के लिए मूलभूत सामग्रियों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है। इस कड़ी में प्रशासन ने जिला मुख्यालय बलौदा बाजार के नगरीय क्षेत्र में राशन-दवाई ऑनव्हील सेवा शुरू की गई है। यह राशन, दवाई और भोजन पैकेट निःशुल्क रूप से घर तक पहुंचाने की होम डिलीवरी सेवा है।

प्रतिदिन सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक लोग अपने जरुरत की मांग की बुकिंग योजना के अंतर्गत दर्ज कराइ जा सकती है। मोबाइल नंबर 8823844980 अथवा 9669234579 पर संपर्क उपरोक्तानुसार मांग की बुकिंग की सकती है। सामान की आपूर्ति उसी दिन 12 बजे के बाद जाएगी।

Corona virus corona virus in india Corona Virus treatment
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned