scriptपत्नी के चरित्र पर थी शंका को पत्नी ने कर दी बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार | Crime: Hsband brutally murdered wife character doubt | Patrika News
बलोदा बाज़ार

पत्नी के चरित्र पर थी शंका को पत्नी ने कर दी बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार

चरित्र शंका के चलते आरोपी पति ने पत्नी की टंगिया से गला काटकर हत्या कर दी थी।

बलोदा बाज़ारFeb 17, 2020 / 02:56 pm

Bhawna Chaudhary

पत्नी चरित्र पर थी शंका को पत्नी ने कर दी बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार

पत्नी चरित्र पर थी शंका को पत्नी ने कर दी बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार

भाटापारा. भाटापारा ग्रामीण थाने की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफतला पाई है। घटना के संबंध में थाना निरीक्षक नरेश कुमार चौहान ने बताया कि चरित्र शंका के चलते आरोपी पति ने पत्नी की टंगिया से गला काटकर हत्या कर दी थी। यह घटना 14 फरवरी का है।

प्रार्थी नेतराम वर्मा पिता चमार राय वर्मा (40) निवासी कोनी थाना भाटपारा ग्रामीण में रिपोर्ट दर्ज कराइ कि 14 फरवरी की शाम 4 बजे जब मेरा भाई दिनेश वर्मा ने फोन कर बताया की भाभी सुशीला की बोर बड़ी खेत में कोई अज्ञात युवक मरकर फेंक दिया है। सूचना मिलते ही मौके पर जाकर देखा तो भाभी सुशीला वर्मा बबूल के पेड़ के नीचे मृत हालत में पड़ी थी।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक नीतू कमल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल, एसडीओपी भाटापारा केबी त्रिवेदी तत्काल घटना स्थल पहुंचे। मौके पर मृतिका रजक के खेत में मृत हालत में पड़ी थी। किसी ने धारदार हथियार से उसके गले और मुंह पर वार किया था और अधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर उपस्थित लोगों से पूछताछ करने पर कोई जानकारी नहीं मिली। जिस पर मर्ग कायम कर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या का प्रकरण दर्ज कर मृतिका का शव पीएम के लिए भाटापारा भेजा गया। मृतिका के पति चेतन लाल वर्मा को थाना लेकर गहन पूछताछ की गई।

चेतन ने अपना गुनाह कुबूल करते हुए बताया की उसने अपनी परनि की हत्या अवैध संबंध होने के शक में की है। आरोपी के निशानदेही पर हत्या का प्रयुक्त टंगिया पुलिस ने बरामद कर आरोपी के विरोध अपराध दर्ज कर न्यायलय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो