BREAKING: शहर में युवक को गोलियों से भूना, देखने वाले कांप उठे, मौत से फैली सनसनी

BREAKING: शहर में युवक को गोलियों से भूना, देखने वाले कांप उठे, मौत से फैली सनसनी
शहर में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, देखने वालों कांप उठे, फैली सनसनी

Chandu Nirmalkar | Publish: Oct, 06 2019 03:04:04 PM (IST) | Updated: Oct, 06 2019 03:29:06 PM (IST) Baloda Bazar, Baloda Bazar, Chhattisgarh, India

Crime in chhattisgarh: दिनदहाड़े हुए इस कांड से लोगों में सनसनी (shoot in Bhatapara city) फैल गई

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी ( Crime in chhattisgarh )से सटे बलौदाबाजार जिले में दिनदहाड़े गोली चलने की खबर आ रही है। इस गोली कांड में सीने में 3 गोली लगने से एक युवक की दर्दनाक मौत (shoot in Bhatapara city) हो गई। हादसा सुबह 10 से 11 बजे के बीच की बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुए इस कांड से लोगों में सनसनी फैल गई।

घटना स्थल पर मिले बुलेट के तीन खोखे

मिली जानकारी के अनुसार भाटापारा में अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर एक युवक को गोली से भून डाला। शहर के रविदास वार्ड में सुबह 10 बजे के आसपास सब कुछ सामान्य था लेकिन लोगों में उस वक्त खलबली मच गई जब गोली चलने की आवास सुनाई दी। लोगों ने देखा कि खून से लथपथ एक युवक को गोली लगने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि अज्ञात शख्स ने सीने में 3 गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतार दिया।

सीएसईबी ऑफिस के पास की घटना


सुरकी रोड में स्थित सीएसईबी ऑफिस के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली कांड के वारदात को अंजाम दिया है। लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि शहर में पहली बार गोली कांड की घटना हुई है। पुलिस आरोपी तक पहुंचे के लिए जांच पड़ताल तेज कर दी है।

रायपुर में पेट्रोल में एक युवक को गोलियों से भूना

तीन दिन पहले रायपुर में एक और गोली कांड हो चुकी है। आरोपी ने शहर के हिस्ट्रीशीटर को मामूली विवाद के बाद पेट्रोल पंप में गोली मारकर मौत की नींद सुला दी। उसके बाद आज भाटापारा में बदमाशों ने गोली कांड के वारदात को अंजमा दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned