शादी के कुछ दिन बाद ही ट्रेन के सामने कूदकर महिला ने दी जान, पति और सास-ससुर पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित का आरोप

आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में पुलिस ने पति व सास-ससुर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

भाटापारा. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के ग्राम गोरदी निवासी दामिनी साहू को प्रताडि़त कर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को उसके पति व सास-ससुर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दामिनी साहू की शादी सामाजिक रीति रिवाज के साथ 2016 में शिवदयाल उर्फ सोनू साहू निवासी ग्राम गोरदी के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद दामिनी के पति, सास, ससुर ने उसे प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। जिससे तंग आकर दामिनी साहू ने आठ सितंबर को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने दामिनी के माता पिता व अन्य गवाहों के कथन के आधार पर धारा 306, 34 के तहत जुर्म कर किया। घटना के आरोप में 3 दिसंबर मंगलवार को आरोपी शिवदयाल उर्फ सोनू पिता सीपत राम साहू (27), सीपत राम साहू पिता बिसरू साहू (49), जामुन बाई साहू पति सीपत राम साहू (45)निवासी ग्राम गोरदी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned