scriptदो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर से ड्राइवर और कंडक्टर जिंदा जले, लाश की हालत देख पुलिस भी रह गई सन्न | Driver conductor burned alive in road accident in Chhattisgarh | Patrika News

दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर से ड्राइवर और कंडक्टर जिंदा जले, लाश की हालत देख पुलिस भी रह गई सन्न

locationबलोदा बाज़ारPublished: Mar 23, 2019 11:47:49 am

Submitted by:

Deepak Sahu

दो ट्रकों में हुई आमने-सामने टक्कर से भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि एक ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर की ट्रक में ही जलकर मौत हो गई।

accident news

दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर से ड्राइवर और कंडक्टर जिंदा जले, लाश की हालत देख पुलिस भी रह गई सन्न

बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर दो ट्रकों की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि एक ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर की ट्रक में ही जलकर मौत हो गई। सुबह पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब दोनों की हड्डी ही मिली।

accident news

दूसरे ट्रक में सवार एक व्यक्ति आग से बुरी तरह से झुलस गया। प्राथमिक उपचार के बाद उचित इलाज के लिए उसे रायपुर भेज दिया गया। मृतक उपेंद्र कुमार यादव (32) और रंजीत कुमार यादव (19) दोनों ग्राम सलामू झारखंड के रहने वाले थे। वहीं घायल शिवनंदन सिंह ओडिशा का रहने वाला है। ग्रामीण थाना ने धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

accident news

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रक (ओडी 16- 9726) भाटापारा की ओर से चावल और दाल भरकर बलौदाबाजार की ओर तथा दूसरा ट्रेलर गाड़ी (आरजे14- 5186) श्री सीमेंट से क्लिंकर भर कर भाटापारा की ओर जा रही थी। अर्जुनी के नहर पुल के पास दोनों ट्रकोंं की आपस में भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों ट्रक में आग लग गई। आग तेजी से विकराल रूप ले ली। जिससे ट्रेलर गाड़ी के चालक-परिचालक केबिन में ही फंस कर आग की भेंट चढ़ गए।

accident news

ट्रकों की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग बचाव के लिए दौड़े, लेकिन तब तक ड्राइवर और कंडक्टर आग से बुरी तरह घिर गए थे। ट्रक पूरी तरह जल कर खाक हो गई। इसके कारण ट्रक का नंबर नहीं मिल पाया। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। विवेचना जारी है। अंबुजा सीमेंट संयंत्र के अधिकारियों ने तत्परता से दमकल घटना स्थल पर पहुंचाया। लेकिन जलती ट्रेकों को नहीं बचा पाए। रात एक बजे से प्रात: नौ बजे तक आग बुझाने का काम चला। टक्कर से डीजल टैंक फट गया और बैटरी के स्पार्क ने आग पकड़ लिया।

ग्राम अर्जुनी के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात्रि में सडक़ में लगभग 10-12 मवेशी बैठे हुए थे। सडक़ खाली होने की वजह से दोनों ही वाहनों की स्पीड काफी तेज थी। सडक़ पर बैठे हुए मवेशियों को बचाने के फेर में दोनों वाहनों में सीधी टक्कर हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो