scriptनर्स के घर छापा मारा तो अधिकारी भी रह गए हैरान, फर्जी प्रेस कार्ड के साथ मिले…. | Fake press card and medical equipment seize from nurse house | Patrika News

नर्स के घर छापा मारा तो अधिकारी भी रह गए हैरान, फर्जी प्रेस कार्ड के साथ मिले….

locationबलोदा बाज़ारPublished: May 27, 2019 06:00:22 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

बिना संसाधन के घर में नसबंदी करने से महिला की मौत के मामले में आरोपी उक्त नर्स फरार है। वहीं सीएमएचओ ने उसे निलंबित करने की कार्रवाई की है।

crime news

नर्स के घर छापा मारा तो अधिकारी भी रह गए हैरान, फर्जी प्रेस कार्ड के साथ मिले….

बलौदाबाजार. तहसीलदार के नेतृत्व में राजस्व तथा स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने रविवार सुबह एएनएस डागेश्वरी यदु के घर व क्लीनिक में छापा मारा। वहां मिले मेडिकल उपकरणों को जब्त कर घर और क्लीनिक को सील कर दिया। बिना संसाधन के घर में नसबंदी करने से महिला की मौत के मामले में आरोपी उक्त नर्स फरार है। वहीं सीएमएचओ ने उसे निलंबित करने की कार्रवाई की है।

कलक्टर के निर्देश पर रविवार को तहसीलदार गौतम सिंह, नायाब तहसीलदार अंजली शर्मा, सीएमओ योगेश शर्मा, बीएमओ केएल, बंजारे और पुलिस टीम के साथ आरोपी एएनएम डागेश्वरी यदु के बलौदा बाजार स्थित लोहिया नगर स्थित घर पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान घर में महंगी शराब की बोलतें मिली। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मामले की कलक्टर तथा पुलिस तक शिकायत के बाद आरोपी को छापामार कार्रवाई की शंका थी। जिसकी वजह से लोहिया नगर के घर में दो दिन पूर्व तक बनाए गए क्लीनिक तथा सामान को हटा दिया गया था। आरोपी अपने घर से फरार हो गई है। टीम द्वारा लोहिया नगर के घर की सील किया गया है।

crime news

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो