सोचा था रिजल्ट में आएंगे अच्छे नंबर लेकिन हुआ ये, फिर छात्रा ने उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम

सोचा था रिजल्ट में आएंगे अच्छे नंबर लेकिन हुआ ये, फिर छात्रा ने उठा लिया ऐसा  खौफनाक कदम

Deepak Sahu | Publish: Aug, 11 2018 03:52:50 PM (IST) Baloda Bazaar, Chhattisgarh, India

नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नवापारा-राजिम. छत्तीसगढ़ में एक छात्रा का परीक्षा में मन मुताबिक रिजल्ट नहीं आये से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना सोमवारी बाजार की है जहां परीक्षा में पूरक आने पर नर्सिंग छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रिजल्ट में मिला पूरक
जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड-16 सोमवारी बाजार की रहने वाली सपना पिता अशोक साहू (20) अभनपुर में बीएससी नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। हाल ही में आया रिजल्ट में उसे पूरक स्थान मिला। जिसके बाद से वह काफी गुमशुम थी। शुक्रवार दोपहर 1 बजे जब घर में कोई नहीं था उस वक्त अपने कमरें में उसने फांसी लगा ली।

READ MORE: बेटी की बातों को गंभीरता से नहीं लिया पिता ने, दो बच्चों की मां ने ससुराल में लगा लिया मौत को गले

बेटी को देखकर रह गए दंग
परिजन जब घर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। अचानक बेटी के इस कदम से घरवाले स्तब्ध रह गए। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई, लेकि पुलिस ने परिजन के रिपार्ट के बगैर वहां आने से इनकार कर दिया। एक पत्रकार के जानकारी देने के बावजूद पुलिस ने परिजनों के विधिवत सूचना नहीं देने के कारण घटना स्थल पर नहीं पहुंचे की बात कही।

READ MORE: मोबाइल की रिंग लगातार बजने पर कमरे का दरवाजा खोला बहन ने तो घर की सबसे छोटी लाडली मिली इस हाल में

सूचना दर्ज होने के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
लगभग सवा घंटे तक जब पुलिस नहीं पहुंची, तो मृतका के विलाप कर रहे परिजन की स्थिति को देखते हुए पड़ोसी मानवता के नाते सूचना दर्ज कराने थाने पहुंचे, बावजूद पुलिस परिजन के आने की बात पर अड़ी रही। जिसके बाद मृतका का भाई थाना पहुंचा। तब जाकर पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के इस रवैए से लोगों में काफी आक्रोश है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned