scriptस्कूल के लिए निकली लड़की की पेड़ से लटकती हुई मिली लाश, घर वालों ने जताई ये आशंका | Girl student committed suicide in chhattisgarh | Patrika News

स्कूल के लिए निकली लड़की की पेड़ से लटकती हुई मिली लाश, घर वालों ने जताई ये आशंका

locationबलोदा बाज़ारPublished: Sep 25, 2019 06:27:49 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Student Commited Suicide in Chhattisgarh: लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी और उसके परिजनो को भी इसकी सुचना दी। जब परिजनों को इसकी सूचना मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

स्कूल के लिए निकली लड़की की पेड़ से लटकती हुई मिली लाश, घर वालों ने जताई ये आशंका

स्कूल के लिए निकली लड़की की पेड़ से लटकती हुई मिली लाश, घर वालों ने जताई ये आशंका

बलौदाबाजार. Student Commited Suicide in Chhattisgarh: एक स्कूली छात्र अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली लेकिन स्कूल की छुट्टी के बाद वो अपने घर नहीं पहुंची । परिवार वालों ने जब खोजबीन शुरू की तो उसकी लाश पेड़ से लटकती हुई मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

एक साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया और जब शादी करने कहा तो भाग गया हिमांचल प्रदेश

जानकारी के अनुसार स्कूली छात्रा रोज की तरह अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली। स्कूल की छुट्टी होने के बाद से ही लापता हो गयी। काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन करनी शुरू कर दी। इसी बीच जोरा गांव में एक पेड़ से स्कूली छत्रा की लाश लटकती हुई मिली।

सिर पर सवार था इश्क़ का खुमार नहीं मानी घर वालों की बात, हुई ऐसी दर्दनाक मौत की कांप जाएंगे आप

लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी और उसके परिजनो को भी इसकी सुचना दी। जब परिजनों को इसकी सूचना मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। छात्रा ने आतमहत्या की है या उसकी हत्या हुई है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो