scriptशादी समारोह में डीजे चलाने के नाम पर हो रहा था विवाद बीचबचाव करने पर युवक को मारा चाकू, 5 आरोपी फरार | knife attack with man in Chhattisgarh | Patrika News

शादी समारोह में डीजे चलाने के नाम पर हो रहा था विवाद बीचबचाव करने पर युवक को मारा चाकू, 5 आरोपी फरार

locationबलोदा बाज़ारPublished: May 15, 2019 03:23:46 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक युवक को चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया। वारदात डीजे संचालक व एक युवक के बीच हुए विवाद के दौरान बीच-बचाव करने को लेकर हुई (Crime News)।

crime news

शादी समारोह में डीजे चलाने के नाम पर हो रहा था विवाद बीचबचाव करने पर युवक को मारा चाकू, 5 आरोपी फरार

बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में सोमवार रात को नगर भवन के पीछे एक युवक को चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया। वारदात डीजे संचालक व एक युवक के बीच हुए विवाद के दौरान बीच-बचाव करने को लेकर हुई। घटना के बाद से 5 आरोपी फरार हंै। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात नगर भवन के पीछे के मोहल्ले में एक विवाह कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान सुभाष साह,विशाल भट्ट के साथ डीजे संचालक आदित्य यादव के बीच डीजे चलाने के नाम पर विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर आदित्य ने अपने कुछ दोस्तों को फोन कर बुला लिया। वहीं सुभाष साहू ने भी फोन कर अपने दोस्त पटवारी उर्फ कुशाल साहू, टांडे, विशाल भट्ट तथा धन्नू मंडावी को बुला लिया। विवाद अधिक होने पर विवाह कार्यक्रम में उपस्थित बलौदा बाजार इंडेन गैस एजेंसी रोड निवासी तरुण साहू (38) पिता हीरालाल साहू ने बीच बचाव करने का प्रयास किया।

इस दौरान सुभाष साहू, पटवारी उर्फ कुशाल साहू, टांडे, विशाल भट्ट तथा धन्नू मंडावी ने तरुण से ही झगडऩा चालू कर दिया। इसके बाद युवकों ने तरुण साहू तथा आदित्य यादव की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान इन्हीं युवकों में से किसी ने तरुण साहू पर चाकू से कई वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद से उक्त पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने तरुण साहू को तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रायपुर रेफर किया है। घायल युवक तरुण साहू रायपुर के एमएमआई के आईसीयू वार्ड में भर्ती है।

टीआई सिटी कोतवाली नरेश चौहान ने बताया कि शैलेष साहू निवासी गौरव पथ बलौदा बाजार की रिपोर्ट पर आरोपी विशाल भट्ट, धन्नू भट्ट दोनों निवासी आजाद चौक बलौदा बाजार, सुभाष साहू, पटवारी उर्फ कुशाल साहू, विराज सोनी उर्फ टांडे तीनों निवासी भैंसापसरा बलौदा बाजार के खिलाफ धारा 147, 148, 294, 506 बी, 325 के तहत प्रकरण दर्ज कर पतासाजी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो