शादी समारोह में डीजे चलाने के नाम पर हो रहा था विवाद बीचबचाव करने पर युवक को मारा चाकू, 5 आरोपी फरार

शादी समारोह में डीजे चलाने के नाम पर हो रहा था विवाद बीचबचाव करने पर युवक को मारा चाकू, 5 आरोपी फरार

Bhawna Chaudhary | Updated: 15 May 2019, 09:00:00 PM (IST) Baloda Bazar, Baloda Bazar, Chhattisgarh, India

एक युवक को चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया। वारदात डीजे संचालक व एक युवक के बीच हुए विवाद के दौरान बीच-बचाव करने को लेकर हुई (Crime News)।

बलौदा बाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में सोमवार रात को नगर भवन के पीछे एक युवक को चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया। वारदात डीजे संचालक व एक युवक के बीच हुए विवाद के दौरान बीच-बचाव करने को लेकर हुई। घटना के बाद से 5 आरोपी फरार हंै। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात नगर भवन के पीछे के मोहल्ले में एक विवाह कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान सुभाष साह,विशाल भट्ट के साथ डीजे संचालक आदित्य यादव के बीच डीजे चलाने के नाम पर विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर आदित्य ने अपने कुछ दोस्तों को फोन कर बुला लिया। वहीं सुभाष साहू ने भी फोन कर अपने दोस्त पटवारी उर्फ कुशाल साहू, टांडे, विशाल भट्ट तथा धन्नू मंडावी को बुला लिया। विवाद अधिक होने पर विवाह कार्यक्रम में उपस्थित बलौदा बाजार इंडेन गैस एजेंसी रोड निवासी तरुण साहू (38) पिता हीरालाल साहू ने बीच बचाव करने का प्रयास किया।

इस दौरान सुभाष साहू, पटवारी उर्फ कुशाल साहू, टांडे, विशाल भट्ट तथा धन्नू मंडावी ने तरुण से ही झगडऩा चालू कर दिया। इसके बाद युवकों ने तरुण साहू तथा आदित्य यादव की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान इन्हीं युवकों में से किसी ने तरुण साहू पर चाकू से कई वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद से उक्त पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने तरुण साहू को तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रायपुर रेफर किया है। घायल युवक तरुण साहू रायपुर के एमएमआई के आईसीयू वार्ड में भर्ती है।

टीआई सिटी कोतवाली नरेश चौहान ने बताया कि शैलेष साहू निवासी गौरव पथ बलौदा बाजार की रिपोर्ट पर आरोपी विशाल भट्ट, धन्नू भट्ट दोनों निवासी आजाद चौक बलौदा बाजार, सुभाष साहू, पटवारी उर्फ कुशाल साहू, विराज सोनी उर्फ टांडे तीनों निवासी भैंसापसरा बलौदा बाजार के खिलाफ धारा 147, 148, 294, 506 बी, 325 के तहत प्रकरण दर्ज कर पतासाजी की जा रही है।

नशा बना चाकूबाजी की मुख्य वजह
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार रात हुई चाकूबाजी की घटना की मुख्य वजह आरोपी युवकों का नशे में होना था। आरोपी युवकों में से कुछ युवक नियमित रूप से नशे की गोली तथा गांजे का सेवन करते हैं। जिसकी वजह से इनका आए दिन किसी ना किसी से विवाद होता रहता है।

परिवार सदमे में
गंभीर रूप से घायल तरुण साहू के पिता नगर के डीके महाविद्यालय में पूर्व में कार्यरत थे। तरुण साहू स्वयं राजीव गांधी शिक्षा मिशन कार्यालय में पदस्थ है। मोहल्ले में भी उसकी छवि सीधी-साधी तथा मिलनसार युवक के रूप में है। उसके दो बच्चे 11 साल का बेटा तथा 6 वर्ष की बेटी है। घटना के बाद से ही उसके परिवारजन काफी सदमे में है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned