scriptनर्सरी के पास खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस | Man dead body found in nursery police engaged in investigation | Patrika News

नर्सरी के पास खून से लथपथ मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

locationबलोदा बाज़ारPublished: Dec 08, 2020 04:06:56 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

लवन पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव परसापाली व सिंघारी मेन रोड नर्सरी के पास खून से लथपथ एक युवक की लाश मिलने की सनसनी फैल गई।

murdercrimerepresentationalthinkstock759-738179232-6-90-5-46.jpg

काल्पनिक तस्वीर

कोरदा (लवन) . लवन पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव परसापाली व सिंघारी मेन रोड नर्सरी के पास खून से लथपथ एक युवक की लाश मिलने की सनसनी फैल गई। अज्ञात आरोपी के खिलाफ 302 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की हत्या की गई हैं या फिर दुर्घटना से उसकी मौत हुई है, इसे लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक पटेल पिता रोहित पटेल (28) ग्राम सिंघारी का रहने वाला था। वह कसडोल के पेट्रोल पंप के पास स्वयं का ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाता था। तीन दिन पहले ही ऑटो पार्ट्स की दुकान को तीन व्यक्ति मिलकर पार्टनशीप पर चला रहे थे।

कार्तिक पटेल रविवार शाम करीब 6.50 बजे अपने ऑटो पार्ट्स की दुकान को बंदकर घर आ रहा था। इसी दरमियान परसापाली व चिंगारी मेन रोड नर्सरी के पास में सिर पर गंभीर चोट लगने से वह लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। आसपास के ग्रामीणों ने उक्त घटना की जानकारी करीब 7.20 बजे उसके परिजनों को दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो