scriptचालक की लापरवाही से ट्रैक्टर की ट्रॉली में दब गया युवक, हुई दर्दनाक मौत | man dies after being hit by a tractor trolley | Patrika News
बलोदा बाज़ार

चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर की ट्रॉली में दब गया युवक, हुई दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से एक युवक की ट्राली के नीचे दबने से मौत (Died in accident) हो गई।

बलोदा बाज़ारAug 10, 2019 / 03:31 pm

Bhawna Chaudhary

accident news

चालक की लापरवाही से ट्रैक्टर की ट्रॉली में दब गया युवक, हुई दर्दनाक मौत

नवापारा-राजिम. बुधवार को मंदलोर-पोड़ टर्निंग के पास ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से एक युवक की ट्राली के नीचे दबने से मौत (Died in accident) हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम भलेरा (आरंग) निवासी तोषण पिता शिव प्रसाद यादव बुधवार की सुबह धान बेचने ट्रैक्टर (क्रमांक सीजी 04 एलटी 1211) से चालक संतोष यादव और सहयोगी राधू साहू के साथ नवापारा कृषि उपज मंडी आया हुआ था। दोपहर को धान बेचकर वापसी के समय मंदलोर-पोड़ टर्निंग के पास बाथरूम के लिए ट्रैक्टर रोके। बाथरूम से निपटने के बाद चालक संतोष यादव ट्रैक्टर चालू कर दोनों को बैठने के लिए बोला।

जैसे ही तोषण बैठने लगा उसी वक्त चालक संतोष ने लापरवाहीपूर्वक ट्रैक्टर को आगे बढ़ा दिया। जिससे पैर फिसलने से तोषण ट्राली के नीचे आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से डरे संतोष और राधू तोषण को अस्पताल न ले जाकर ट्रैक्टर में ही सीधे भलेरा लेकर पहुंच गए। यहां से तोषण के परिजन आरंग के एक निजी चिकित्सालय ले गए, जहां उसे मृत घोषित करदिया गया।

इधर दुर्घटना की जानकारी मिलने पर नवापारा के डायल 112 की टीम घटनास्थल पहुंच गई। जहां से पता करते हुए पुलिस मृतक के घर पहुंच गई। उन्हें वस्तुस्थिति की जानकारी दी दी गई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नवापारा लाया गया। पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूर्ण कर लाश का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो