scriptप्यार में पागल आशिक ने बीच रास्ते में 10th स्टूडेंट को किया प्रपोज, जब ठुकरा दिया तो…. | Man molest and assault with 10th class student Chhattisgarh | Patrika News

प्यार में पागल आशिक ने बीच रास्ते में 10th स्टूडेंट को किया प्रपोज, जब ठुकरा दिया तो….

locationबलोदा बाज़ारPublished: Aug 24, 2019 12:32:24 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

crime: एकतरफा प्यार में एक युवक ने नाबालिग 10th स्टूडेंट के साथ छेडख़ानी करते हुए मारपीट कर दी।

प्यार में पागल आशिक ने बीच रास्ते में 10th स्टूडेंट को किया किया प्रपोज, जब ठुकरा दिया तो....

प्यार में पागल आशिक ने बीच रास्ते में 10th स्टूडेंट को किया किया प्रपोज, जब ठुकरा दिया तो….

एकतरफा प्यार में नाकाम लोग अक्सर ऐसे रास्ते पर चल पड़ते है जो खुद को या अपने प्रेमी को नुकसान (Crime) पंहुचा देते है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है। जिसमे एकतरफा प्यार में आशिक ने अपने प्यार का इजहार किया लेकिन लड़की (Molest with 10th student) ने उसे मना कर दिया। जिसके बाद युवक ने जो किया…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास केके वार्ड निवासी जय यादव ने नगर पालिका कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के सामने एक नाबालिग लडक़ी के साथ छेडख़ानी करते हुए मारपीट कर दी। लडक़े ने गला तक दबाने की कोशिश की जिसकी वजह से लडक़ी बेहोशी की स्थिति में पहुंच गई। जिसे तत्काल उपचार के लिए शासकीय अस्पताल ले जाया गया।

लडक़ी दसवीं कक्षा की छात्रा है। पिछले कुछ दिनों से यह लडक़ा उसे लगातार परेशान कर रहा था। शुक्रवार को मौका देखते ही फिर छेडख़ानी करते हुए मारपीट कर दी। मामला लडक़ी के साथ लडक़े का एकतरफा प्रेम होना है। लडक़ा पुलिस की पकड़ से बाहर है। धारा 354 डी के तहत अपराध पंजीबद्ध पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

नगर निरीक्षक भाटापारा, महेश कुमार ध्रुव ने बताया आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस लगातार आरोपी की खोजबीन कर रही है। लडक़ी का बयान हो जाने और डॉक्टर की रिपोर्ट आज आने के बाद धारा 307 भी कायम की जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो